Move to Jagran APP

क्या Arbaaz Khan और शूरा के घर में आने वाली है गुड न्यूज? इस वीडियो को देख लोगों ने लगाए कयास

दबंग एक्टर Arbaaz Khan और उनकी दूसरी पत्नी शूरा खान बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक बन चुके हैं। दोनों को आए दिन स्पॉट किया जाता है। फैंस भी इस जोड़ी पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में अरबाज और शूरा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसके देखने के बाद एक्टर की वाइफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गयी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 03 Jul 2024 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:58 AM (IST)
अरबाज-शूरा का अस्पताल के बाहर वीडियो वायरल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के कई सालों के बाद अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। दोनों ने बीते साल दिसंबर में निकाह किया था। अरबाज खान और शूरा के वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

दबंग एक्टर और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर अक्सर कपल गोल्स देते हैं। फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है।

अब हाल ही में शूरा-अरबाज का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स और पैपराजी ये अंदाजा लगा रहे हैं कि अरबाज खान की जिंदगी में नन्हा मेहमान आने वाला है।

वायरल हुआ शूरा-अरबाज का वीडियो

अभिनेता अरबाज खान और शूरा को अक्सर स्पॉट किया जाता है। कभी वह डिनर डेट पर दिखाई देते हैं, तो कभी एयरपोर्ट पर दोनों हाथों में हाथ थामे नजर आते हैं। हालांकि, इस बार दोनों का जो वीडियो सामने आया है, उससे बॉलीवुड के गलियारों में हलचल जरूर मच गयी है।

यह भी पढ़ें: 'बहुत मुश्किल था...' अरबाज खान से तलाक के बाद बेटे की को-पैरेंटिंग को लेकर मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द

दरअसल, बीती रात अरबाज और शूरा को बांद्रा के एक अस्पताल से बाहर निकलते हुए पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। दोनों के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में जहां शूरा ब्लू रंग के कैजुअल आउटफिट में नजर आईं, तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान ग्रीन रंग की कॉलर शर्ट और डेनिम जींस में काफी डैशिंग लग रहे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पैपराजी ने कपल से पूछा ऐसा सवाल

दोनों को अस्पताल के बाहर देखने के बाद पैपराजी ने अचानक कपल से पूछ लिया 'क्या खुशखबरी है', जिसे सुनकर शूरा थोड़ा सा घबराईं और उन्होंने ना में जवाब दिया, जबकि अरबाज खान ने पैपराजी की बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दीऔर वह गाड़ी में बैठकर घर के लिए रवाना हो गए।

पैपराजी का ये सवाल जहां कुछ लोगों को पसंद नहीं आया, तो वहीं कुछ कमेंट बॉक्स में ये भी कहते दिखाई दिए कि अस्पताल सिर्फ प्रेग्नेंसी में नहीं आया जाता है।

यह भी पढ़ें: साउथ सिनेमा में बॉलीवुड एक्टर्स की अहमियत पर Arbaaz Khan का बड़ा बयान, बोले- 'लीड रोल में नहीं दिखते'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.