Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan-शूरा संग पैपराजी से छुपते-छुपाते निकले घूमने, यूजर्स को अचानक इस कारण याद आईं Malaika Arora

Arbaaz Khan-Sshura Khan अरबाज खान ने बीते दिनों 24 दिसंबर 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से निकाह किया। उनके निकाह के सभी फंक्शन्स बहन अर्पिता खान के घर पर हुए। शादी के बाद हाल ही में अरबाज पत्नी शूरा के साथ डिनर डेट पर निकले लेकिन उन्हें देखते ही अचानक इस वजह से फैंस को मलाइका अरोड़ा याद आ गईं। देखें वीडियो-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 29 Dec 2023 01:56 PM (IST)
Hero Image
अरबाज खान- शूरा मीडिया से छुपते-छुपाते निकले घूमने / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan Sshura Khan Dinner Date: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के अचानक से दूसरी बार शादी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी दुल्हन के बारे में जानने के लिए उत्सुक था।

24 दिसंबर 2023 को 'प्यार किया तो डरना क्या' एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड और पेशे से मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया। उनके निकाह में परिवार के सदस्यों के अलावा रवीना टंडन, फराह खान सहित अरबाज के करीबी दोस्त भी शामिल हुए।

हाल ही में शादी के 5 दिन बाद अपनी पत्नी के साथ अरबाज खान डिनर डेट पर निकले। जहां कुछ यूजर्स ने दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार लुटाया, तो वहीं कुछ यूजर्स को शूरा को देखकर मलाइका अरोड़ा याद आ गई।

अरबाज खान-शूरा खान पैपराजी से बचते आए नजर

अरबाज खान और शूरा खान अपने निकाह के बाद से ही खुद को पैपराजी से बिल्कुल दूर रख रहे हैं। हाल ही में दोनों का डिनर डेट से निकलते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो में अरबाज खान पैपराजी के सामने से निकले और बाद में छुपते-छुपाते शूरा कार में आकर बैठ गयी।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan की शादी के बाद इतनी बदल गईं एक्स गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani, यूजर बोले- 'लगता है रात भर रोई है'

इस वीडियो में अरबाज खान लाइनिंग शर्ट में जहां काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं उनकी वाइफ शूरा वीडियो में शॉर्ट्स के साथ ब्लैक टॉप और जैकेट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस बात से हैरान हैं कि जब दोनों शादी कर ही चुके हैं, तो फिर मीडिया से छुपते-छुपाते क्यों भाग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ यूजर्स को शूरा को देख याद आ गईं मलाइका अरोड़ा

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें शूरा का साइड फेस काफी हद तक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)से मिलता-जुलता लग रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये तो साइड से बिल्कुल ही मलाइका अरोड़ा लग रही है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि अगर अरबाज से पहले मलाइका अरोड़ा ने शादी कर ली होती दूसरी तो लोग उन्हें ट्रोल करने में अपनी सारी हदें पार कर देते, कितने डबल स्टेंडर्ड हैं सब"। अन्य यूजर ने लिखा, "यार इसमें सच में मलाइका अरोड़ा की झलक है"।

यह भी पढ़ें: बेटे Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर पिता Salim Khan ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'शादी की है कोई गुनाह नहीं'