Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan की पत्नी Shura Khan और बेटे अरहान खान के बीच दिखी बॉन्डिंग, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Arbaaz Khan- Shura Khan Wedding Video अरबाज खान ने एक बार फिर से अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू किया। उन्होंने बीती रात अर्पिता खान के घर की टेरिस पर परिवार की मौजूदगी में शूरा खान के साथ निकाह किया। इस खास मौके पर अरबाज खान की पत्नी शूरा और एक्टर के बेटे के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 25 Dec 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
Arbaaz Khan की पत्नी शूरा और बेटे अरहान खान के बीच दिखी बॉन्डिंग/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan-Shura Khan Wedding: एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा से साल 2017 में डिवोर्स लेने के छह साल के बाद एक बार फिर से अरबाज खान ने निकाह किया। बीती रात उन्होंने बेटे अरहान खान और भाई सलमान खान- सोहेल खान के साथ-साथ परिवार की मौजूदगी में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह रचाया।

दोनों की शादी की कई वीडियोज इंटरनेट पर सामने आ चुकी हैं। अरबाज और शूरा का निकाह छोटी बहन अर्पिता खान के घर पर हुआ।

इस खास मौके पर सलमान खान ने 'दिल दियां गल्लां' पर अपनी भाभी के साथ डांस किया, तो वहीं अरबाज खान के बेटे अरहान ने भी पिता की इस शाम को अपने इस जेस्चर से और भी शानदार बना दिया।

अरहान खान ने अरबाज खान की दूसरी शादी को ऐसे बनाया खास

अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा तो इस निकाह में शामिल नहीं हुईं, लेकिन उनके बेटे अरहान खान अपने पिता की शादी में जरूर पहुंचे। सलमान खान के बाद अब हाल ही में शादी से एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें अरबाज खान 'दबंग' के गाने 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन' गा रहे हैं, तभी शूरा खान अरहान को लेकर आगे आती हैं और उन्हें उनके पिता के साथ गाना गाने के लिए खड़ा कर देती हैं।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan की शादी में जमकर नाचे सलमान खान, भाभीजान के साथ 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन' पर किया जबरदस्त डांस

इस दौरान अरहान अपने पिता का हाथ खुशी से पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं और गाना गाकर पिता की खुशी में शरीक हो रहे हैं। अरहान और अरबाज का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Nir_haan (@nir_haan)

शूरा खान-अरबाज खान की केक कटिंग की वीडियो भी हुई वायरल

इसके अलावा एक और अगली वीडियो में भी अरबाज खान के बेटे अरहान खान और शूरा खान के बीच साफ तौर पर बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। ये वीडियो निकाह के बाद की है, जिसमें सलमान खान-सोहेल खान और पूरा परिवार खड़ा हुआ है और शूरा अरबाज खान के बाद उनके बेटे अरहान खान को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nir_haan (@nir_haan)

निकाह के दौरान भी दोनों की बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है। आपको बता दें कि अरबाज खान की शादी में रवीना टंडन से लेकर फराह खान सहित कई स्टार्स शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: Arbaaz और Shura Khan की शादी में लगा सितारों का मेला, फराह खान समेत ये सेलेब्स हुए शामिल