Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तेरे इश्क में नाचेंगे' की शूटिंग के वक्त नशे में थे Aamir khan? अर्चना पूरन सिंह ने सुनाया पूरा किस्सा

कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 लेकर जल्द ही लौट रहा है। छोटे पर्दे के बाद अब ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को हंसा रहा है। अब कपिल के शो में जज की भूमिका में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने एक इंटरव्यू में आमिर खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 18 Sep 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
अर्चना पूरन सिंह और आमिर खान (Photo: Social Media)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) काफी लंबे समय से कपिल शर्मा के शो पर जज के तौर पर नजर आती हैं। एक्ट्रेस की कॉमिक टाइमिंग काफी बेहतरीन है। इसके अलावा वो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म कुछ कुछ होता है में उन्हें अपने मिस ब्रिगेंजा के रोल के लिए अभी भी याद किया जाता है। एक्ट्रेस आमिर खान के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) में भी नजर आई थीं।

अर्चना ने खोला आमिर खान का राज

इस फिल्म का एक बहुत ही पॉपुलर गाना है तेरे इश्क में नाचेंगे। जब ये फिल्म आई थी उसके बाद से ये अफवाह थी कि इस गाने की शूटिंग के दौरान आमिर खान नशे में थे। अब इस पर अर्चना पूरन सिंह ने अपनी बात रखी है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अर्चना ने इस पर बात की।

यह भी पढ़ें: 'मुझे हंसने के पैसे मिलते हैं,' कपिल शर्मा शो के लिए Archana Puran Singh की फीस जानकर लगेगा झटका

आमिर खान ने पी थी शराब?

जब अर्चना से इस बारे में सवाल किया गया कि क्या आमिर खान ने शूट के वक्त पी रखी थी? इस पर अर्चना ने कहा, "मैं श्योर नहीं हूं लेकिन मैंने सुना है कि सीन करते वक्त वो नशे में थे। उनका रूम मेरे रूम के बगल में था लेकिन उन्होंने मेरे सामने नहीं पिया। वो इस तरह के एक्सपेरिमेंट से खुश नहीं थे लेकिन शायद उन्होंने ये किया था।"

अर्चना का पहला और आखिरी अवॉर्ड

राजा हिंदुस्तानी के लिए अर्चना पूरन सिंह को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड का नॉमिनेशन मिला था। एक्ट्रेस ने बताया कि यह पहली और आखिरी बार था,जब किसी अवॉर्ड के लिए उन्हें नॉमिनेशन मिला। बता दें कि राजा हिंदुस्तानी में अर्चना पूरन सिंह आमिर खान की सास बनी थीं जबकि करिश्मा कपूर ने आमिर खान की लवर का किरदार निभाया था। ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। वहीं द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन की भी घोषणा हो चुकी है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: OTT पर होगा 'फनीवार', सीजन 2 लेकर लौट रहा है Great Indian Kapil Show, रिलीज डेट हुई लॉक