Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arijit Singh ने फैंस को लगाई फटकार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Arijit Singh Video अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के फैंस उनकी आवाज के दीवाने हैं। इतना ही नहीं वह उन्हें देख बेकाबू हो जाते हैं और सेल्फी की डिमांड करते हैं। ऐसे में सिंगर भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और अक्सर उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि अरिजीत सिंह फैंस की हरकत देख गुस्सा करने लगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 17 Oct 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
Arijit Singh Video, Arijit Singh Fan Video

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arijit Singh Video: हर किसी को अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाले सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के फैंस हर गली में देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं अगर किसी फैन ने सिंगर को कई आम रास्तों पर स्पॉट किया तो वह उन्हें देख बेकाबू हो जाते हैं और सेल्फी की डिमांड करते हैं। ऐसे में सिंगर भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और अक्सर उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि अरिजीत सिंह फैंस की हरकत देख गुस्सा करने लगे।

यह भी पढ़ें- Anushka Arijit Video: भारत-पाकिस्तान मैच में अरिजीत सिंह ने मांगी अनुष्का शर्मा से फोटो, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

फैंस ने किया बाइक पर अरिजीत सिंह पीछा

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अरिजीत सिंह (Arijit Singh)  अपनी गाड़ी में थे कि तभी कुछ फैंस ने उनका पीछा किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देख सकते है कि बाइक पर कुछ लोग अरिजीत सिंह की गाड़ी का पीछा कर रहे है और एक वक्त ऐसा आता है जब ये अरिजीत सिंह की कार का शीशा खटखटाते हैं।

सिंगर ने लगाई जमकर फटकार

इस हरकत से सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) काफी नाराज होते हैं और शीशा नीचे करके फैंस से कहते है कि तुम जानते हो कि कितनी बार तुमने हॉर्न बजाया? इस तरह तुम किसे डिस्टर्ब कर रहे हो? मुझे या फिर सड़क पर चल रहे बाकी लोगों को? इतना कुछ कहने के बाद भी हमेशा की तरह सिंगर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और अपने साथ तस्वीर दी।

लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर के साथ हुआ था हादसा

कुछ महीनों पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद में सिंगर एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने अरिजीत का हाथ तेजी से खींच दिया था, जिसके चलते उन्हें चोट आई थी।

यह भी पढ़ें- Arijit Singh के साथ लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुई बदतमीजी, सिंगर के हाथ में आई चोट