Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी संग स्कूटी पर सवार हो वोट डालने पहुंचे सिंगर Arijit Singh, तारीफ की बजाय अब हो गई ट्रोलिंग

देशभर में आज तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया। हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने इलाकों में वोट डाला। इस बीच सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर (Arijit Singh) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह पत्नी कोयल रॉय (Arijit Singh Wife) संग स्कूटी पर सवार हो वोट डालने जाते दिख रहे हैं। इसको लेकर अब गायक की ट्रोलिंग हो रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 07 May 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
वोट डालने जाते अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर रखते हुए आज देशभर में तीसरे चरण का मतदान हुआ। 98 लोकसभा सीटों देश के अलग-अलग राज्यों में लोगों ने वोट डाला। इस मामले में हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी पीछे नहीं रहे हैं। 

लेकिन मतदान करने को लेकर सोशल मीडिया पर अब अरिजीत की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। जिसकी वजह स्कूटी पर पत्नी कोयल रॉय (Arijit Wife Name) संग सवार हो मतदान केंद्र जाना है। आइए मामले को विस्तार से जानते हैं।

क्यों ट्रोल हो रहे हैं सिंगर अरिजीत सिंह

सुरों के सरताज अरिजीत सिंह पश्चिम बंगाल के रहने वाला हैं। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के दौरान उन्होंने अपने होम टाउन मुर्शिदाबाद लोकसभा सीट पर मतदान किया। इसके लिए अरिजीत अपनी वाइफ को स्कूटी पर लेकर मतदान केंद्र तक गए। इस मौके एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स पर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में अरिजीत बिना हेलमेट लगाए कोयल के साथ दिख रहे हैं। हेलमेट न लगाने की वजह से अब सिंगर को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- अगर हेलमेट पहनने लेतेतो थोड़ी बहुत इज्जत और बढ़ जाती है। इसके अलावा अन्य कई यूजर्स हेलमेट न पहनने को लेकर अरिजीत सिंह को ट्रैफिक नियम की याद दिला रहे हैं। 

— ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@Gulzar_sahab) May 7, 2024

इस तरह से हमेशा फैंस की तारीफ पाने वाले अरिजीत इस बार उनके निशाने पर आ गए हैं, उन्हें खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। 

पॉपुलर इस गाने से बदला अरिजीत सिंह का करियर

मौजूदा समय में अरिजीत सिंह इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ गायक हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा जब वह संघर्ष के दिनों से गुजर रहे थे। ऐसा माना जाता है कि साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 के तुम ही हो... गाने के बाद से बतौर गायक अरिजीत की सोई किस्मत एक दम से चमक गई। 

बता दें कि ऑनलाइन म्यूजिक ऐप स्फॉटिफाई पर अरिजीत सिंह भारत से सबसे अधिक सब्सक्राइबर हासिल करने वाले पहले सिंगर भी हैं। 

ये भी पढ़ें- लोकतंत्र के पर्व में Riteish Deshmukh-Genelia Dsouza ने बढ़-चढ़ कर लिया भाग, तीसरे चरण के मतदान में डाला वोट