Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के इवेंट में सिंगर भूपिंदर बब्बल से हुई बड़ी चूक, म्यूजिक बंद होते ही खुली इस बात की पोल, वीडियो वायरल

Animal Pre Release Event हैदराबाद में एनिमल फिल्म का प्री रिलीज इवेंट आयोजित किया गया जिसमें रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना अनिल कपूर बॉबी देओल के साथ ही सिंगर भूपिंदर बब्बल भी शामिल हुए। यहां फिल्म को जमकर प्रमोट किया गया। प्री रिलीज इवेंट के कई वीडियो और फोटो सामने आ चुके हैं। हालांकि अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिस कारण सिंगर की ट्रोलिंग हो रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Nov 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
Singer Bhupinder Babbal from Animal Pre Release Event

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Pre Release Event: संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्ट की गई फिल्म 'एनिमल' को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। इसकी एक बानगी हैदराबाद में देखने को मिली, जहां पूरी टीम मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंची।

फिल्म के डायरेक्टर के साथ ही कास्ट-रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने प्री-रिलीज इवेंच की शोभा अपने आगमन से बढ़ाई। इवेंट के कई वीडियो शेयर किए जा चुके हैं, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है, उसके लिए 'एनिमल' की टीम को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

हैदराबाद में एनिमल फिल्म की टीम

हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और डायरेक्टर एसएस राजामौली स्पेशल गेस्ट के तौर पर इन्वाइट किए गए थे। इवेंट के दौरान ढेर सारी मस्ती की गई। स्टार्स ने फिल्म के गानों पर अपने कदम थिरकाए। वहीं, 'अर्जन वेली' गाने के सिंगर भूपिंदर बब्बल ने लाइव परफॉर्मेंस दी। फिल्म का ये गाना रिलीज के बाद काफी वायरल हो रहा है। लोग इसकी धुन और म्यूजिक को पसंद कर रहे हैं।

लाइव परफॉर्मेंस में हुई सिंगर से चूक

प्री-रिलीज इवेंट में भूपिंदर बब्बल ने इस गाने पर परफॉर्मेंस दी, जिसके लिए उन्हें तारीफें मिलीं। लेकिन इसी के साथ उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। दरअसल, बब्बल जब तक गा रहे थे, तब पीछे से म्यूजिक बज रहा था, जिससे सभी को लगा कि वह लाइव परफॉर्मेंस में गा रहे हैं। हालांकि, अचानक म्यूजिक बंद हो गया और फिर पता लगा कि वह बस लिप सिंक कर रहे थे।

आखिर में थोड़ी ऑक्वर्ड सिचुएशन हो गई। अचानक चलते-चलते रिकॉर्ड बजना बंद हो गया। इसके बाद शो को होस्ट कर रहीं एंकर ने सिचुएशन को संभालने के लिए दूसरे प्रोग्राम की एंकरिंग की बात छेड़ दी।

वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कई लोगों ने मंच पर 'लाइव सॉन्ग का नाटक करने' के लिए बब्बल को क्रिटिसाइज किया। इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा, ''एनिमल इवेंट में एक अजीब मोड़ आ गया, जब सिंगर लाइव गाने का नाटक करते हुए पकड़ा गया।''

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई Rashmika Mandanna और महेश बाबू की फोटो, Animal एक्ट्रेस ने दिखाई हैदराबाद इवेंट की नई झलक