Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika And Arjun Dance: गर्लफ्रेंड मलाइका संग अर्जुन कपूर ने किया ‘होंठ रसीले’ गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Malaika And Arjun Dance Video एक्टर मोहित मारवाह की वाइफ अंतरा मारवाह ने भी मलाइका अरोड़ा को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। अंतरा ने अर्जुन और मलाइका का एक डांस वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 23 Oct 2023 11:00 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का डांस (Photo instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Malaika And Arjun Dance Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर मलाइका को ढेरों बधाइयां मिल रही है। ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपनी लेडी लव को विश किया है।

अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक फोटो शेयर कर प्यारा सा मैसेज भी लिखा। वहीं अब एक्टर मोहित मारवाह की वाइफ अंतरा मारवाह ने भी मलाइका को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। अंतरा ने अर्जुन और मलाइका का एक डांस वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor को छोड़ अकेले बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं Malaika Arora, फोटो शेयर कर अपनी उम्र का किया खुलासा

अंतरा मारवाह ने मलाइका का थ्रोबैक वीडियो

मलाइका अरोड़ा और अंतरा मारवाह के बीच अच्छी दोस्ती है। ऐसे में मलाइका के बर्थडे के मौके पर अंतरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंतरा ने लिखा – सबसे कूल इंसान को जन्मदिन मुबारक हो। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

‘होंठ रसीले’ पर मलाइका और अर्जुन ने लगाए ठुमके

वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने लवर यानी अर्जुन कपूर के साथ ‘होंठ रसीले’ गाने पर झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में मलाइका अर्जुन को डांस स्टेप सिखाती दिखाई दे रही है। इस मौके पर मलाइका रेड और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं अर्जुन इसमें ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लैक कोट पहने हुए है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अर्जुन ने लुटाया प्यार

बता दें, पिछले कुछ दिनों से मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी। ऐसे में मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन ने रोमांटिक फोटो शेयर कर सभी अफवाह पर विराम लगा दिया।

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने लेडीलव Malaika Arora को किया विश, जन्मदिन पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर मलाइका संग रोमांटिक फोटो शेयर कर खास मैसेज भी लिखा, जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! ये तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आती हैं और मैं भी हमेशा आपका साथ दूंगा। अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर मलाइका ने प्यार बरसाया और कमेंट में 'लव यू' लिखा।