Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan और Arjun Kapoor के बीच सालों की दुश्मनी हुई खत्म? इस पोस्ट ने दिया हिंट

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ ही दिनों में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसके साथ ही एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भारत-पाकिस्तान मैच में भी जाने वाले हैं। अब ऐसी खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर और दबंग खान के बीच चल रही कोल्ड वॉर खत्म हो गई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और अर्जुन कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan And Arjun Kapoor: बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जो आपस में अच्छी दोस्ती रखते हैं और एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। वहीं, बी-टाउन में कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं, जिनके बीच दुश्मनी देखने को मिलती है और यह दुश्मनी सालों से चली आ रही है। मतभेद वाली इस लिस्ट में अगर किसी का नाम सबसे ज्यादा होगा, तो वो हैं सलमान खान

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जिनके साथ बॉलीवुड के दबंग खान के मतभेदों की खबर सुनने को मिल चुकी है। कुछ समय पहले ही ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान ने सिंगर अरिजीत संग अपनी दुश्मनी खत्म कर दी है। इसके बाद क्या अब अर्जुन कपूर और सलमान की दुश्मनी भी खत्म हो गई है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 New Poster: हाथ में गन लिए टाइगर ने मचाया तहलका, ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया सलमान खान का पोस्टर

खत्म हुई अर्जुन कपूर और सलमान खान की दुश्मनी!

सुपरस्टार सलमान खान और अर्जुन कपूर एक-दूसरे से बात नहीं करते, ये बात तो जगजाहिर है। कई इवेंट में दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन क्या अब दोनों के बीच की यह दुश्मनी खत्म हो गई है।

अर्जुन कपूर ने की पहल

दरअसल, सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन ही उनकी इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया, जिसमें दबंग खान का गजब लुक देखने को मिला। इसके साथ ही यह भी अनाउंसमेंट की गई कि 'टाइगर 3' का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान भारत और पाकिस्तान के मैच में भी जाने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

सलमान के प्रमोशन का एक वीडियो यशराज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो को एक्टर अर्जुन कपूर ने लाइक किया है। जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि अर्जुन और सलमान के बीच की कोल्ड वॉर अब खत्म हो गई है।

बोनी कपूर ने किया था दोनों को लेकर खुलासा

सलमान खान और अर्जुन कपूर ने कभी भी अपनी लड़ाई को लेकर खुलकर बात नहीं की, लेकिन बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अर्जुन और सलमान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि सलमान अर्जुन से इस बात पर नाराज थे कि वो अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप की खबरों के बीच टेनिस प्रीमियर लीग के ऑक्शन में शामिल हुए अर्जुन-मलाइका, यूं दिए पोज