Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arjun Kapoor Post: अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के इस करीबी की हुई मौत

Arjun Kapoor Pet Dog Died अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) के डॉग की मौत हो गई है। उन्होंने इसका दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। एक्टर ने अपने डॉग के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए है। एक्टर का ये डॉग पिछले कई सालों से उनके साथ था और वह उनके बेहद करीब भी थे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 14 Sep 2023 10:19 PM (IST)
Hero Image
Arjun Kapoor Dog Died and Malaika Arora

नई दिल्ली, जेएनएन। Arjun Kapoor Pet Dog Died: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच एक्टर ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर साफ जाहिर हो रहा है कि उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के बेहद करीबी की मौत हो गई है।

यह पढ़ें- Arjun Kappor से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका के एक पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, लिखा- वही लोग रहेंगे जो...

अर्जुन कपूर के डॉगी की हुई मौत

अर्जुन कपूर के डॉग की मौत हो गई है। उन्होंने इसका दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। एक्टर ने अपने डॉग के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए है और कैप्शन में लिखा- दुनिया का सबसे अच्छा लड़का मेरा मैक्सिमस। वह सबसे दयालु, सबसे मधुर, सबसे बहादुर, सबसे गर्म, सबसे अच्छा मुझे तुम्हारी याद आती रहेगी मेरा बच्चा।

हमारा घर अब कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा। मुझे इस बात से नफरत है कि तुम्हें मुझसे छीन लिया और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं घर पर कैसे बैठूं और तुम्हारे आसपास कैसे रहूं। मृत्यु हमारे प्रति कई बार क्रूर रही है और इस बार भी कुछ अलग नहीं लगता। अच्छे और बुरे दोनों दिनों में आपने मुझे और अंशुला कपूर को जो खुशी दी, उसके लिए धन्यवाद। अपना ख्याल रखना मेरे दोस्त, आराम करो, आराम से सो जाओ, मैं तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगा मेरे Maxxxxuuu।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की अफवाह

बता दें, पिछले दिनों एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थे। कहा जा रहा था कि उनका मलाइका संग ब्रेकअप हो गया है। हालांकि इन खबरों के बाद इस कपल का नया वीडियो सामने आया था, जिसमे दोनों लंच डेट पर निकले थे।

इस मौके पर एक्टर ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं मलाइका ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दे रही है। दोनों के चेहरे में एक खुशी भी साफ नजर आ रही है। बता दें, मलाइका और अर्जुन की ब्रेकअप की खबरे तब शुरू हुई जबअर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोलो वेकेशन की तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। 

यह भी पढ़ें- Arjun Malaika: ब्रेकअप की अफवाह के बीच मलाइका की पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने किया ऐसा कमेंट, क्या सब है ठीक?