Move to Jagran APP

मां को याद कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर किया दिल को छू जाने वाला पोस्ट

Mona Shourie Birth Anniversary अभिनेता अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी की आज बर्थ एनिवर्सरी है। अर्जुन अपनी मां के बेहद करीब थे ऐसे में जब भी उनकी बर्थ एनिवर्सरी आती है तो एक्टर की तरफ से एक न एक इमोशन पोस्ट या मैसेज सोशल मीडिया पर सामने आता है। इस बार भी अर्जुन ने अपनी मां को लेकर एक दिल को छूने वाला पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 03 Feb 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
मां की बर्थ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर शेयर किया ये पोस्ट (Photo Credit-Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, Arjun Kapoor On Mother Birth Anniversary: अर्जुन कपूर हिंदी सिनेमा के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। निर्माता बोनी कपूर और मोना शौरी का बेटा होने के अलावा एक उम्दा एक्टर के तौर पर अर्जुन को जाना जाता है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अपनी मां के बेहद करीब थे।

लेकिन 12 साल पहले अर्जुन कपूर के सिर से मां का साया उठ गया और आज भी कलाकार उन्हें याद करते हैं। 3 फरवरी को मोना शौरी की बर्थ एनिवर्सरी मनाई जाती है। इस मौके पर अर्जुन की तरफ से एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया। 

अर्जुन ने बर्थ एनिवर्सरी पर मां को किया याद

हर साल देखा जाता है कि बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर अर्जुन कपूर अपनी मां को लेकर सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए नजर आते हैं। आज भी एक्टर ने इसे दोहराया है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट साझा किया है।  

इस पोस्ट में द लेडी किलर एक्टर ने अपनी मां मौनी शौरी की एक अनसीन फोटो शेयर की है, जिसमें वह वीणा बजाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन के साथ अर्जुन ने लिखा है- आज उनका जन्मदिन है, जो हमारे लिए सब कुछ थीं। वह आज 60 साल की हो जाती, मुस्कुरा रहीं होतीं और हर तरफ खुशियां फैला रहीं होती।

मैं आपसे से बहुत प्यार करता हूं मां, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते, जैसे आप हमेशा कहती थीं, रब राखा। अर्जुन कपूर ने इस तरह मां की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी पर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर उजागर की हैं। 

इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कपूर 

गौर करें अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की तरफ तो हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि अर्जुन आने वाले समय में सलमान खान की पॉपुलर कॉमेडी फिल्म नो एंट्री के सीक्वेल में नजर आ सकते हैं। बता दें एक्टर की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor: मां की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए अर्जुन कपूर, यह फोटो शेयर कर लिखा रुला देने वाला पोस्ट