Move to Jagran APP

'पछतावे के दर्द से...' Malaika Arora से ब्रेकअप की खबर के बीच Arjun Kapoor ने कर दिया ऐसा पोस्ट

Arjun Kapoor इस वक्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। हमेशा अपने प्यार को जाहिर करने वाले अर्जुन इस वक्त अपने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं जो अफवाहों को और हवा देने का काम कर रही है। अब अभिनेता ने दर्द को लेकर एक पोस्ट शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 01 Jul 2024 02:10 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 02:10 PM (IST)
मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप के बीच अर्जुन कपूर का दर्द भरा पोस्ट वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी-टाउन के पावर कपल में गिने जाते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके ब्रेकअप की खबरों ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है। कई दिनों से कपल के ब्रेकअप की खबरें हेडलाइंस में छाई हुई हैं। 

भले ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अभी तक अपने ब्रेकअप को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन दोनों क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए लोगों को हैरान कर रहे हैं। हाल ही में, एक बार फिर अर्जुन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए अपने दर्द को जाहिर किया है।

दर्द पर क्या बोले अर्जुन कपूर

39 साल के अर्जुन कपूर ने 1 जुलाई को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह दर्द को बयां कर रहे हैं। उन्होंने पछतावे के दर्द की तुलना अनुशासन के दर्द से करते दिखे। अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "पछतावे के दर्द से अनुशासन का दर्द ज्यादा बेहतर है।"

यह भी पढ़ें- 'मैं आखिर तक प्यार के लिए लड़ूंगी...', Arjun Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora ने तोड़ी चुप्पी

Arjun Kapoor

मालूम हो कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका ने 2018 में अर्जुन से रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था। 13 साल एज गैप के बावजूद कपल के बीच का प्यार लोगों के लिए किसी मिसाल से कम नहीं था। कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा, लेकिन दोनों मजबूती के साथ एक-दूसरे के साथ खड़े रहे।

अर्जुन के बर्थडे में नहीं शामिल हुई थीं मलाइका

जब-जब ब्रेकअप की अफवाहें उड़ीं, दोनों ने हमेशा इसे खारिज किया। मगर इस वक्त उनकी चुप्पी से माना जा रहा है कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है। ब्रेकअप की अफवाहों को और हवा तब मिली, जब मलाइका ने अर्जुन को बर्थडे विश नहीं किया और ना ही वह उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। अब देखना होगा कि कपल कब अपने ब्रेकअप को खारिज या फिर ऑफिशियल करता है।

यह भी पढ़ें- 'जब लोग कहें तुम नहीं कर सकते तो...', Malaika Arora ने लिखी ऐसी बात, Arjun Kapoor संग उड़ रही ब्रेकअप की अफवाह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.