Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arjun Kapoor ने बहन शनाया के जन्मदिन पर शेयर की बचपन की तस्वीर, बताया कपूर खानदान का फ्यूचर

Shanaya Kapoor Birthday शनाया कपूर 2 नवंबर को अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें बधाई दी। इस खास मौके पर अर्जुन कपूर ने भी शनाया के साथ बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 10:44 PM (IST)
Hero Image
arjun kapoor shares sister shanaya childhood picture called her future of kapoor khandan. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shanaya Kapoor Birthday: बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार संजय कपूर और महीप कपूर की लाडली शनाया 2 नवंबर को अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड से ढेरों बधाई मिल रहे रही है । बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान से लेकर अनन्या पांडे तक कई सितारों ने शनाया को उनके जन्मदिन पर बधाई दी । शनाया के जन्मदिन पर उनके कजिन ब्रदर अर्जुन कपूर ने भी बहन के साथ एक बहुत ही प्यारी सी फोटो शेयर की । भाई-बहन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर दिल छू रही है । बहन शनाया ओ जन्मदिन की बधाई देते हुए अर्जुन कपूर ने उनके लिए एक प्यार भरा खास मैसेज भी लिखा ।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर शनाया के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कजिन सिस्टर शनाया के साथ जो फोटो शेयर की है, वह उनके बचपन की है । जिसमें शनाया लगभग 3 से 4 साल की हैं और अर्जुन भी इस तस्वीर में काफी यंग लग रहे है । इस तस्वीर में अर्जुन का वजन काफी बढ़ा हुआ है और उन्होंने शनाया को गोद में उठाया हुआ है । इस फोटो को शेयर करने के साथ ही अर्जुन कपूर ने उनके लिए एक खास मैसेज भी लिखा । इश्कजादे एक्टर ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'इस फोटो को शेयर करते हुए मैं ये पॉइंट आउट करना चाहता हूं कि हम शायद अब बड़े हो रहे हैं, लेकिन तुम मेरे लिए हमेशा बेबी ही रहोगी। कपूर खानदान के फ्यूचर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं'।

सुहाना खान और अनन्या पांडे ने भी शेयर की थी फोटोज

अर्जुन कपूर के अलावा सुहाना खान ने भी शनाया को उनके 22 वें जन्मदिन पर तस्वीर की, इस फोटो में दोनों काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी सबसे फेवरेट गर्ल को बधाई हो। आई लव यू शान'। अनन्या पांडे ने भी बेस्ट फ्रेंड शनाया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आई लव यू माय सिस्टर, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हारी हर विश पूरी हो'। इसके अलावा शनाया ने भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए कई तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की।

यह भी पढ़ें: Shanaya Kapoor: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शनाया ने बिखेरा हुस्न का जलवा, खूबसूरती देख कायल हुए फैंस

यह भी पढ़ें: Shanaya Kapoor की बोल्डनेस के आगे फेल हुईं बहन जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख नहीं झपका पाएंगे पलकें