Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल!

बता दें कि अंशुला ने अपना काफी वजन कम किया है। पिछले दिनों उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग चौंक गए थे। फिट टू फैट बनने के लिए अर्जुन कपूर की बहन ने काफी मेहनत की है। अपने तीनों भाई बहनों से इतर अंशुला फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 21 Apr 2023 08:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Arjun Kapoor Anshula Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Anshula Kapoor Bold Look: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की तरह ही उनकी बहन अंशुला कपूर इन काफी चर्चा में बनी हुई हैं। अंशुला अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। अंशुला अपनी बोल्डनेस की से भी फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन अंशुला अपनी लेटेस्टे फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अंशुला की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को क्रेजी बना रही हैं।

ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर

अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंशुला बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंशुला ने डार्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई बूट्स कैरी किए हैं। इसके साथ उन्होंने अपने कर्ली हेयर को वन साइड कर स्टाइल दिया है। अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए अंशुला ने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है। इस ड्रेस में अंशुला हद से ज्यादा रिवीलिंग नजर आ रही हैं। फोटोज में अंशुला का पोज देने का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी क्रेजी बना रहा है।

तस्वीरों के साथ लिखा ऐसा कैप्शन

अंशुला कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा है। अंशुला ने लिखा, ‘खुद के लिए नोट, अपने आपको अच्छा फील कराओ। बेहतरीन ड्रेस पहनो...जिंदगी बहुत छोटी है।‘ इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स को उनका ये बोल्ड और रिवीलिंग अवतार काफी पसंद आ रहा है तो कई उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

इस शख्स को कर रही हैं डेट

आपको बता दें कि अंशुला इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। अंशुला बीते कुछ दिनों से रोहन ठक्कर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अंशुला अक्सर रोहन संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंशुला ने रोहन संग अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया। बता दें कि रोहन एक  राइटर हैं और मुंबई के रहने वाले हैं। इन्होंने सोशल मीडिया मार्केटिंग एग्लीक्यूटिव के तौर पर भी काम किया है। यही नहीं, रोहन  साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म दी नॉवेलिस्ट का स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं।