Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Lady Killer: खत्म हुआ इंतजार! Arjun Kapoor की 'द लेडी किलर' की रिलीज डेट पर आया बिग अपडेट

The Lady Killer Release Date बॉलीवुड फिल्म कलाकार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्म मौजूदा समय में एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। हालांकि अर्जुन की अपकमिंग फिल्म द लेडी किलर को लेकर काफी समय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। इस बीच द लेडी किलर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें ट्रेलर रिलीज और रिलीज डेट की जानकारी मौजूद है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 07:14 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिलीज होगी 'द लेडी किलर' (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arjun Kapoor The Lady Killer: हिंदी सिनेमा के मशहूर स्टार किड्स के बारे में जब भी बात की जाएगी तो उसमें अर्जुन कपूर का नाम भी जरूर शामिल होगा। एक अभिनेता के तौर पर अर्जुन ने खुद की खास पहचान बनाई है।

हालांकि बीता समय फिल्मों के प्रदर्शन के हिसाब से अर्जुन के लिए अच्छा नहीं गुजरा है। इस बीच एक्टर की आने वाली फिल्म 'द लेडी किलर' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जिक्र किया गया है।

'द लेडी किलर' की रिलीज डेट आई सामने

बीते साल से अर्जुन कपूर की 'द लेडी किलर' को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। बीच में ऐसी भी खबरें सामने आईं कि 'द लेडी किलर' फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है और इसकी शूटिंग भी बीच में रुक गई है। लेकिन अब 'द लेडी किलर' को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, वो इन सब अफवाहों का सिरे से खारिज कर रही है।

Official Trailer out tomorrow, Stay tuned!#SCIPL #AjayBahl @ShaaileshRSingh @KarmaMediaEnt #ThePolaroidMedia #AnujDhawan #MoviesAndMore #JussawalaProductions @AAFilmsIndia pic.twitter.com/gXCjEDTQZm— T-Series (@TSeries) October 28, 2023

दरअसल मेकर्स की ओर से अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'द लेडी किलर' की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'द लेडी किलर' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज डेट का अपडेट दिया है। जिसके मुताबिक कल यानी 29 अक्टूबर को 'द लेडी किलर' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। जबकि 3 नवंबर 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

संस्पेस थ्रिलर है 'द लेडी किलर'

'ब्लर, बीए पास और सेक्शन 375' जैसी फिल्म बनाने वाले मशहूर फिल्ममेकर अजय बहल 'द लेडी किलर' के डायरेक्टर हैं। फिल्म 'द लेडी किलर' एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसका हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस मूवी में अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में मौजूद हैं।

'द लेडी किलर' अर्जुन के लिए बेहद खास है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स और कुत्ते' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं।

The Lady Killer : अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर नैनीताल और आसपास के क्षेत्रों में 40 दिनों तक करेंगे शूटिंग