Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग अर्जुन रामपाल ने नहीं की है शादी, अब बोले- 'ये सिर्फ कागज का टुकड़ा है'

अजुर्न रामपाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नास्तिक’ ‘3 मंकी’ और ‘धुरंधर’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस बीच अभिनेता ने अपनी पूर्व पत्नी संग तलाक पर बात की है। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को सलाह भी दी है कि छोटी उम्र में शादी नहीं करनी चाहिए। बता दें अभिनेता ने महिका संग 21 साल की शादी को हमेशा के लिए खत्म कर चुके है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया (फोटो इंस्टाग्राम)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। अभिनेता उन स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी पहली शादी की खत्म कर दूसरी बार घर बसाया है। अजुर्न रामपाल ने मेहर जेसिया संग अपनी 21 साल की शादी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। इस कपल ने साल 2019 में अपने अलग होने का एलान किया था।

मेहर से तलाक के बाद वो 14 साल छोटी विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। अर्जुन और गैब्रिएला के दो बेटे भी हैं। ये कपल साल बिन शादी के पेरेंट्स बन  चुका है। अब मेहर संग अपने तलाक पर एक बार फिर अर्जुन ने खुलकर बात की है और खुद को मूर्ख भी बताया है।

'मैंने 24 साल की उम्र में शादी कर ली, यह बहुत जल्दी है'

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अर्जुन ने कहा, "जब मैं छोटा था तो मैं एक टूटे हुए घर से आया था और मेरे लिए शादी में सफल न होना एक ऐसी बात थी जिस पर मुझे वास्तव में पीछे मुड़कर देखना था और देखना था कि यह कैसे गलत हुआ और मैंने कैसे नहीं देखा।

यह भी पढ़ें-  माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर ठप होने से एयरपोर्ट पर बुरे फंसे Arjun Rampal, दूसरी फ्लाइट के लिए करना पड़ा इंतजार

तब मुझे एहसास हुआ कि यह गलत क्यों हुआ और क्या चीजें थीं। आज हम सभी एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और प्यार करते हैं। जब मैं 24 साल का था तब मेरी शादी हो गई थी और मुझे लगता है कि यह बहुत जल्दी है। इस उम्र में बहुत छोटे होते है। अगर शादी में सफल होना चाहते हैं, तो इंतजार करें।

जानें क्यों गैब्रिएला से कानूनी तौर पर शादी नहीं की

इस दौरान अर्जुन ने आगे बताया कि आखिर क्यों उन्होंने गैब्रिएला से कानूनी तौर पर शादी नहीं की। उन्होंने कहा-  "शादी सिर्फ एक कागज का टुकड़ा है। हम पहले से ही शादीशुदा हैं और मेरे मन में इसे लेकर कोई संदेह नहीं है, लेकिन कभी-कभी कागज का वह टुकड़ा आपको बदल सकता है। हम दोनों के मन में हम एक-दूसरे से विवाहित हैं। मेरे और गैब्रिएला के दो खूबसूरत बेटे भी हैं।

चार बच्चों के पिता हैं अर्जुन

अर्जुन रामपाल चार बच्चों के पिता है। उन्हें पूर्व पत्नी मेहर से दो बेटियां भी हैं- मायरा रामपाल और महिका रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से दो बेटे हैं। 

यह भी पढ़ें-  'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर के साथ Ranveer Singh की नई फिल्म का एलान, इन धुरंधर सितारों के साथ करेंगे धमाल