Move to Jagran APP

चैंपियंस ऑफ चेंज से सम्मानित हुए Arjun Rampal, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जताया आभार

Champions of Change Maharashtra Award एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को चैंपियंस ऑफ चेंज 2023 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है । चैंपियंस ऑफ चेंज गांधीवादी मूल्यों सामुदायिक सेवा और सामाजिक विकास को बढ़ावा देने के लिए एक भारतीय पुरस्कार है। इसकी स्थापना 2011 में हुई थी । एक्टर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jan 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
अर्जुन रामपाल को मिला चैंपियंस ऑफ चेंज 2023
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Champions of Change Maharashtra Award: मंगलवार को मुंबई में पीएम मोदी विजन भारत का का आयोजन हुआ, जिसे होटल ग्रैंड हयात में किया गया था। इस मौके पर इंडस्ट्री के तमाम सितारे इसमें शामिल हुए। इसी का हिस्सा रहे एक्टर अर्जुन रामपाल। एक्टर को 'चैंपियंस ऑफ चेंज 2023' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

इस खास मौके पर अब एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। बता दें, 'चैंपियंस ऑफ चेंज' गांधीवादी मूल्यों, सामुदायिक सेवा और सामाजिक विकास को बढ़ावा देने के लिए एक भारतीय पुरस्कार है। इसकी स्थापना 2011 में हुई थी।

यह भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी को मिला 'Champions of Change Maharashtra' सम्मान, इन सितारों को भी मिला अवॉर्ड

अर्जुन रामपाल का पोस्ट

एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, भारत के माननीय 37वें मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति केजी बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा (भारत के पूर्व न्यायाधीश सुप्रीम कोर्ट) द्वारा प्रदान किए जाने वाले चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र को प्राप्त करने के लिए विनम्र और सम्मानित महसूस किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

सकारात्मक प्रभाव डालने के अवसर के लिए आभारी हूं और मैं समाज और भारतीय फिल्म उद्योग की बेहतरी में योगदान देना जारी रखने के लिए उत्सुक हूं। धन्यवाद, श्री नंदन झा (चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड कमेटी के अध्यक्ष) सकारात्मक परिवर्तन के लिए प्रयासरत व्यक्तियों के प्रयासों को स्वीकार करने के लिए।

ये सितारे भी हुए सम्मानित

यह भी पढ़ें- 'चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र' से सम्मानित हुईं शिल्पा शेट्टी, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

'चैंपियंस ऑफ चेंज' इवेंट में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के अलावा शिल्पा शेट्टी, सोनू सूद और मनोज बाजपेयी को भी इस अवॉर्ड से नवाजा गया।