Move to Jagran APP

Don 3: 'रणवीर सिंह को डॉन की...', शाह रुख खान के फिल्म से रिप्लेस होने पर Arjun Rampal ने बोल दी ऐसी बात

Don 3 फरहान अख्तर की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी डॉन-3 जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। रणवीर सिंह के बाद कियारा आडवाणी को डॉन-3 के लिए मेकर्स ने साइन किया। ये दोनों जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हाल ही में शाह रुख खान की डॉन का हिस्सा रहे एक्टर अर्जुन रामपाल ने थर्ड इंस्टालमेंट में किंग खान को रणवीर सिंह द्वारा रिप्लेस करने पर प्रतिक्रिया जाहिर की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 21 Feb 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के don 3 में रिप्लेस होने पर अर्जुन रामपाल ने किया रिएक्ट / फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranveer Singh In Don 3: रणवीर सिंह बीते कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'डॉन-3' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। फरहान अख्तर ने बीते साल अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी डॉन के नए इंस्टॉलमेंट की घोषणा की थी।

जिसके बाद फैंस को इस बात को सोचकर खुश हो रहे थे कि वह किंग शाह रुख खान को थर्ड पार्ट में एक बार फिर से 'डॉन' बनते हुए देखेंगे। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही फरहान अख्तर ने फैंस के अरमानों पर पानी फेर दिया। उन्होंने रणवीर सिंह को डॉन-3 का लीड एक्टर बताते हुए इंट्रोड्यूज किया।

शाह रुख खान के रिप्लेस होने और डॉन फ्रेंचाइजी से रणवीर सिंह के जुड़ने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्सा व्यक्त किया था। अब हाल ही में 'डॉन' फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर अर्जुन रामपाल ने फिल्म से शाह रुख खान को रिप्लेस करने और रणवीर सिंह को नया डॉन बनाने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अर्जुन रामपाल ने शाह रुख खान को रिप्लेस करने पर दी प्रतिक्रिया

शाह रुख खान की डॉन में अर्जुन रामपाल ने जसजीत आहूजा का किरदार अदा किया था। फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन' की फैमिली का हिस्सा होने के नाते शाह रुख खान की जगह रणवीर सिंह को फिल्म के तीसरे पार्ट में कास्ट करने पर अर्जुन रामपाल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा,

"मुझे लगता है ये एक बहुत ही शानदार फ्रेंचाइजी है।ये उन फ्रेंचाइजी फिल्मों में से एक है जिसके लिए हम सब एक्साइटेड हैं और जिस पर हमें गर्व है। जैसा कि बॉन्ड सीरीज है। अगर आपने बॉन्ड सीरीज देखी है, तो उसमें भी वक्त के साथ बदलाव आया है, तो मुझे लगता है ये बहुत ही नैचुरल है। ये कोई बहुत बड़ी बात नहीं है"।

रणवीर सिंह को 'डॉन' बनते देखना मजेदार होगा

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्टर अर्जुन रामपाल ने कहा, "रणवीर सिंह को डॉन के रूप में देखना बहुत ही मजेदार होने वाला है। इसके अलावा फरहान अख्तर को एक लंबे समय बाद निर्देशक की कुर्सी संभालते हुए देखना भी काफी उत्साह भरा होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Don 3: डॉन की दुनिया में कियारा आडवाणी का स्वागत, रणवीर सिंह के साथ बनेगी जोड़ी, ऑफिशियल वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि रणवीर सिंह के नाम पर मुहर लगाने के बाद अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम की घोषणा भी मेकर्स ने कर दी है। 'डॉन-3' में पहली बार रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। मार्च में रणवीर सिंह और कियारा इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर की Don 3 के लिए Ranveer Singh ने कसी कमर, जानिए कब शुरू करेंगे शूटिंग?