Move to Jagran APP

Arjun Rampal: साउथ में बेजोड़ अभिनय के लिए तैयार अर्जुन रामपाल, इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म से करेंगे डेब्यू

Arjun Rampal अर्जुन रामपाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। दो दशक से भी अधिक समय से उन्होंने फिल्म उद्योग में कई तरह के किरदार निभाकर ऑडियंस का एंटरटेनमेंट किया है और अब वह साउथ में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 10 May 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Arjun Rampal. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड की फिल्मों में कई तरह के रोल प्ले कर ऑडियंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। पॉजिटिव रोल के साथ ही अर्जुन ने निगेटिव किरदार में भी अपने हुनर को साबित किया है। करीब 20 से भी अधिक वर्षों तक हिंदी फिल्मों में दमदार अदाकारी करने वाले अर्जुन रामपाल अपने करियर को दूसरे जोन में भी एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हैं। 

साउथ डेब्यू के लिए तैयार हैं अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने 'रा.वन' और 'ओम शांति ओम' जैसी फिल्मों में ग्रे शेड कैरेक्टर को प्ले कर अर्जुन रामपाल ने साबित किया कि किसी भी तरह के किरदार में ढलना उनके लिए इतना मुश्किल नहीं। बॉलीवुड में अभिनय की लंबी पारी पूरी करने के बाद अर्जुन रामपाल तेलुगू फिल्म में शुरुआत करने वाले हैं। वह अभिनेता नंदमुरी बालकृ्ष्ण के साथ निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता

अपकमिंग फिल्म की डिटेल्स अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जैसे ही अर्जुन के साउथ डेब्यू की जानकारी उनके चाहने वालों को मिली, वैसे ही कमेंट सेक्शन बधाई संदेश से भर गया। सनी देओल ने उन्हें बधाई दी।

गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने भी उन्हें करियर को एक्सप्लोर करने की इस बात पर बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह NBK108 (फिल्म का नाम) के निर्देशक अनिल रविपुडी के साथ तेलुगू और अंग्रेजी में बात करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

इस फिल्म से करने वाले थे डेब्यू

अर्जुन रामपाल पहले पवन कल्याण की 'हीरा हारा वीरा मल्लू' से तेलुगू सिनेमा में प्रवेश करने वाले थे, लेकिन किसी कारण से यह प्रोजेक्ट उनके साथ पूरा न हो सका। अब वह नंदमुरी बालकृ्ष्ण के साथ NBK108 से साउथ जोन में शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।