Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: फिल्म '3 मंकीज' में लूट को अंजाम देते नजर आएंगे अर्जुन रामपाल, मूवी को लेकर आया नया अपडेट

Bollywood News निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग वैसे तो करीब डेढ़ साल पहले ही पूरी हो चुकी है। फिल्म के अधिकांश पोस्ट प्रोडक्शन पर भी काम हो चुका है। लेकिन अब खबरें हैं अब्बास मस्तान ने इतने दिनों बाद अर्जुन के साथ मिलकर हाल ही में इस फिल्म के कुछ हिस्सों की दोबारा शूटिंग की है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 26 Jul 2023 05:01 AM (IST)
Hero Image
Bollywood News: फिल्म '3 मंकीज' में लूट को अंजाम देते नजर आएंगे अर्जुन रामपाल

Bollywood News: फिल्म '3 मंकीज' में लूट को अंजाम देते नजर आएंगे अर्जुन रामपाल, मूवी को लेकर आया नया अपडेट

सिनेमा जगत में कहा जाता है कि जब तक फिल्म प्रदर्शित नहीं हो जाती, तब तक उसमें बदलाव की संभावना बरकरार रहती है। अभिनेता अर्जुन रामपाल की फिल्म 3 मंकीज की घोषणा साल 2021 में हुई थी। इस फिल्म में अर्जुन एक बैंक लूट को अंजाम देने वाली टीम के मुखिया की भूमिका निभाते दिखेंगे।

निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग वैसे तो करीब डेढ़ साल पहले ही पूरी हो चुकी है। फिल्म के अधिकांश पोस्ट प्रोडक्शन पर भी काम हो चुका है। लेकिन अब खबरें हैं अब्बास मस्तान ने इतने दिनों बाद अर्जुन के साथ मिलकर हाल ही में इस फिल्म के कुछ हिस्सों की दोबारा शूटिंग की है।

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, अपनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के लिए प्रख्यात अब्बास मस्तान इस फिल्म में कुछ नया रोमांच जोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्होंने गत शनिवार और रविवार को मुंबई के विले पार्ले क्षेत्र में स्थित गोल्डन टोबैको कंपनी स्टूडियोज में दोबारा शूट किया।

यह सीन फिल्म के क्लाइमेक्स का हिस्सा है। निर्देशक जोड़ी का मानना है कि यह सीन कहानी को एक अलग मोड़ देगा और इसके जुड़ने के बाद फिल्म का रोमांच काफी बढ़ जाएगा। इस फिल्म में अर्जुन के साथ अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर अहम भूमिका में हैं। फिल्म को इस साल के अंत तक प्रदर्शित किए जाने की योजना है।