Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: क्या Elvish Yadav ने की थी लव कटारिया को बिग बॉस में लेने की सिफारिश? अरमान मलिक ने किया खुलासा

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिक मलिक के साथ बिग बॉस में पहुंचे थे। पायल मलिक फिलहाल शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं लेकिन कृतिका और अरमान अभी भी घर के अंदर हैं। अब अरमान ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के बारे में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। अरमान की बातें वाकई चौंकाने वाली हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Thu, 04 Jul 2024 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:27 PM (IST)
अरमान मलिक ने एल्विश यादव के बारे में किया खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के एक लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक को एल्विश यादव के बारे में कई चौंकाने वाले दावे करते देखा गया था। इस दौरान अरमान मलिक शिवानी कुमारी से बात करते हुए दावा करते हैं कि एल्विश ने दवाब डालकर लव कटारिया को इस विवादास्पद रियलिटी शो का हिस्सा बनाया।

डीएनए इंडिया ने अरमान के हवाले से कहा,"एलविश की टीम ने अप्रोच किया था कि कटारिया को ले लो। असल में एल्विश के अप्रोच से कटारिया 'बिग बॉस' में आए हैं। उनके व्लॉग्स में भी दिखता है वो बहुत।"

केतन राव को एल्विश ने धमकाया

बता दें कि एलविश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके हैं। वो लवकेश कटारिया के बहुत अच्छे दोस्त हैं। लव जबसे बिग बॉस में आए हैं एल्विश उन्हें बराबर सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में एल्विश को शो में कटारिया के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए साई केतन राव को धमकी देते हुए भी देखा गया था। एल्विश ने केतन राव पर भ्रामक खेल खेलने का आरोप लगाया और उन्हें कटारिया से दूर रहने के लिए कहा।

एल्विश ने अपने एक यूट्यूबर व्लॉग में कहा था,"मैंने कहां इसके इतने मजे कैसे हो गए छोरे की। चलो कटारिया ने तो उससे हिसाब से जवाब नहीं दिया। हम बाहर से क्या कह सकते हैं। पर इतना बता सकते हैं कि बिग बॉस के बाहर भी जिंदगी है। हमारे भाई से थोड़ा प्यार से पेश आना। बाहर मत करना।"

यह भी पढ़ें: क्या Pooja Bhatt के साथ बड़े स्कैंडल में फंसे थे Ranvir Shorey? बिग बॉस में एक्टर ने सुनाई आपबीती

लव कटारिया को क्या दिए टिप्स

इससे पहले बिग बॉस में एंट्री करने से पहले लव कटारिया ने अपनी और एल्विश यादव की हुई बातचीत पर प्रकाश डाला था। लव ने कहा था कि एल्विश ने उन्हें कोई टिप्स नहीं दिए हैं। हां, उन्होंने ये जरूर कहा कि अपने जर्नी अच्छे से पूरी करना और इसे एक वेकेशन की तरह ट्रीट करना। अच्छे से डेढ़ महीने की छुट्टी काटकर आ अंदर। लव ने कहा कि एल्विश उनके बिग बॉस में आने से बहुत खुश थे।

यह भी पढ़ें: विशाल पांडे के ऐसा डांस करने पर अरमान मलिक ने उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'कच्चा बादाम' वाला वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.