Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik ने मंगेतर को डेडिकेट किया सबसे रोमांटिक ट्रैक, आशना की आंखों से छलके आंसू

Singer Armaan Malik घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही सिंगर अरमान मलिक इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में गर्लफ्रेंड और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आशना श्रॉफ को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। अब उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हनियां को एक रोमांटिक ट्रैक के साथ प्रपोज किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Sep 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
Armaan Malik Dedicates Romantic Song Kasam Se । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Armaan Malik Romantic Track: सिंगर अरमान मलिक पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी मंगेतर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ को रोमांटिक अंदाज में घुटनों पर आकर प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनाई थी।

दोनों की रोमांटिक तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने कपल पर खूब प्यार लुटाया था। अब 'बोल दो ना जरा' सिंगर ने अपनी मंगेतर आशना श्रॉफ को एक रोमांटिक गाना डेडीकेट किया है। अरमान मलिक से मिले इस सरप्राइज के बाद आशना काफी इमोशनल हो गईं।

अरमान मलिक ने 'कसम से' गाना किया डेडिकेट

अरमान मलिक ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ को जो रोमांटिक ट्रैक डेडिकेट किया है, उसका टाइटल 'कसम से' है, जिसके लिरिक्स फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। सिंगर ने अपने इस वीडियो में बताया कि ये गाना उनकी मंगेतर के लिए सरप्राइज गाना है, जिसके बारे में उन्हें कोई आईडिया नहीं है।

ये गाना एक रोमांटिक प्रपोजल है, जिसके जरिये उन्होंने लिरिक्स में आशना के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। आशना श्रॉफ को सरप्राइज देने के लिए इसमें उनकी मदद उनके परिवार वालों और दोस्तों ने भी की। अरमान मलिक से मिले इस रोमांटिक प्रपोजल के बाद आशना अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

अरमान मलिक ने गाने को बताया म्यूजिकल लव लेटर

अरमान मलिक ने अपने रोमांटिक ट्रैक 'कसम से' के बारे में बात करते हुए कहा,

कसम से मेरी बैटर हाफ के लिए एक म्यूजिकल लव लेटर है। हमारी प्रेम कहानी का ये गाना मेरा उसके लिए एक वादा है कि परिस्थिति चाहे कितनी भी कठिन क्यों न हों, मैं हमेशा उसका हाथ थामे रहूंगा। जब आपको अपना जीवनसाथी, हमेशा के लिए अपना साथी मिल जाए - तो पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं है। वह मेरी जिंदगी की सबसे खास इंसान है और मैं अपनी बाकी जिंदगी उसके साथ बिताकर खुद को बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं। यह गाना हमारे लिए हमेशा के लिए है। 

चले आना' और 'घर से निकलते ही' जैसे चार्टबस्टर्स की सुपरहिट तिकड़ी - अरमान मलिक, अमाल मलिक और कुणाल वर्मा 'कसम से' लेकर एक बार फिर साथ आए हैं। इसे अरमान मलिक ने गाया है, उनके भाई अमाल मलिक ने गाने को कंपोज किया है और कुणाल वर्मा ने लिखा है।