Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui ने अरमान मलिक की शादी पर किया कमेंट, यूट्यूबर बोले- 'उसकी एक्स ने उसे खुद एक्सपोज किया है'

अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आए। शो में उनको लेकर काफी कंट्रोवर्सीज भी हुई। शो से बाहर होने के बाद वो मीडिया इंटरव्यू दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुनव्वर फारुकी के रोस्टिंग सेशन के बारे में बात की जिसमें कॉमेडियन ने उनकी शादी को लेकर उनका मजाक उड़ाया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 01 Aug 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक को मुनव्वर फारूकी ने किया रोस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली।बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले की ओर बढ़ चला है। 2 अगस्त को तय हो जाएगा कि ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी। अभी 5 कंटेस्टेंट फाइनल में हैं जिसमें रणवीर शौरी, साईं केतन राव, कृतिका मलिक, सना मकबूल और नेजी का नाम शामिल है। बीते दिनों इसके एक एपिसोड में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आए थे जहां उन्होंने कंटेस्टेंट को रोस्ट किया।

सीजन 17 में नजर आए थे मुनव्वर

इस दौरान कॉमेडियन ने अरमान मलिक को उनकी दो शादी और डेटिंग को लेकर उनका मजाक उड़ाया था। अब इस बात से नाराज अरमान ने इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। यूट्यूबर ने ईटाइम्स के हवाले से कहा,'मुनव्वर मेरी लाइफ के बारे में बात कर रहा है। उसकी लाइफ का क्या? सीजन 17 में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आई थी और उन्हें एक्सपोज किया था, अब वो मेरे बारे में क्या ये सब बोल रहा है।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: लवकेश कटारिया को निकाले जाने पर भड़के Elvish Yadav, बोले - वोट्स से नहीं निकाल पाए

कृतिका से 7 दिन में हुआ प्यार

बता दें कि रोस्ट सेशन में अरमान मलिक पर तंज कसते हुए मुनव्वर फारूकी ने अरमान का ये कहकर मजाक उड़ाया था कृतिका से उन्हें सिर्फ 7 दिन में प्यार हो गया और उन्होंने शादी भी कर ली। उन्होंने कहा, अरमान भाई की जिंदगी में अगर बाहरवाली 7 दिन से है तो 8 दिन घरवाले हो जाते हैं।

मुनव्वर ने अरमान पर आरोप लगाया कि यूट्यूबर पत्नियों को शोहरत के लिए इस्तेमाल करते हैं। उन्हें ग्रांटेड लेते हैं। वहीं अरमान के थप्पड़ वाले कांड पर कमेंट करते हुए मुनव्वर ने उन्हें 'प्रोटेक्टिव' बताते हुए तंज कसा। मुनव्वर ने कहा, 'अगर कोई बोलेगा कि अरमान भाई मुझे अच्छा लगता है तो भाभी भी चमाट तो मारेंगी ही। होश में आ कहां से हैंडसम लग रहा है ये?'

बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतने की रेस में फिलहाल सबसे आगे सना मकबूल और नेजी चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं रैपर Naezy, जिनकी गरीबी का मुनव्वर फारुकी ने उड़ाया मजाक? अब ट्रॉफी के हैं बेहद करीब