Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे सिंगर अरमान मलिक, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

Singer Armaan Malik Get Engaged अरमान मलिक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं। फैंस उनके हर नए सॉन्ग को आते ही ट्रेडिंग बना देते हैं। अब सिंगर ने फैंस के साथ अपनी सबसे बड़ी खुशी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने इंगेजमेंट की खबर दी है। अरमान मलिक ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 28 Aug 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
Bollywood Singer Armaan Malik Instagram Profile Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Singer Armaan Malik Get Engaged: अरमान मलिक बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हैं। सोशल मीडिया पर सिंगर मिलियंस में फॉलोअर्स रखते हैं। अब अरमान मलिक ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है।

अरमान मलिक अब सगाई के बंधन में बंध चुके हैं। सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं और अपनी लाइफ पार्टनर को दुनिया से रूबरू करवाया। तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आए रहे हैं।

अरमान को मिली हमसफर

अरमान मलिक पिछले कई सालों से आशना श्रॉफ को डेट कर रहे थे। अब सिंगर ने आशना को हमेशा के लिए अपना बनाने का फैसला किया और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। फोटो में अरमान मलिक घुटनों के बल बैठ आशना श्रॉफ को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अरमान मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में वो आशना को रिंग पहना रह हैं। वहीं, दूसरी फोटो में उन्हें गले लगाते और तीसरी तस्वीर में उनके माथे पर किस करते हुए नजर आए। पोस्ट के साथ अरमान ने कैप्शन में लिखा, और हमारा फॉरएवर बस अभी शुरु हुआ है।

कौन हैं आशना श्रॉफ ?

आशना श्रॉफ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फैशन और वेलनेस के बारे में ब्लॉग बनाती हैं। वो अक्सर अरमान के साथ अपनी आउटिंग और डेट की झलकियां शेयर करती रहती हैं। कथित तौर पर दोनों एक-दूसरे को 2019 से डेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

अरमान के सुपरहिट गाने

अरमान मलिक की बात करें तो एक फेमस सिंगर होने के साथ-साथ वो म्यूजिशियन अनु मलिक के भतीजे हैं। उनके भाई अमाल मलिक भी उन्हीं की तरह सिंगर हैं। अरमान मलिक ने  मैं रहूं या ना रहूं, तुम्हें अपना बनाने की, बोल दो ना जरा और मैं हूं तेरा हीरो जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग गाने के लिए जाने जाते हैं।