Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arshad Warsi ने कल्कि 2898 AD में प्रभास को बताया जोकर, एक्टर के बयान पर भड़के अन्य साउथ स्टार्स

अरशद वारसी ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान प्रभास पर एक ऐसी टिप्पणी की जिसने लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने कल्कि 2898 एडी देखी थी लेकिन उन्हें ये बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। अरशद ने कहा कि उन्हें प्रभास एक जोकर की तरह लगे। अरशद के बयान के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 12:33 PM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी और साउथ स्टार नैनी (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। 'कल्कि 2898 AD' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म के वीएफएक्स और विजुअल्स की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी। इसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। एक तरफ जहां फिल्म को हर तरफ तारीफ मिली वहीं नाग अश्विन निर्देशित फिल्म की कुछ लोगों ने आलोचना भी की है।

क्या था अरशद वारसी का बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरशद वारसी से फिल्म के बारे में पूछा गया। इस पर एक्टर ने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे बवाल मच रहा है। अनफिल्टर्ड बाय समदीश को दिए इंटरव्यू में अरशद ने कहा, 'मैंने कल्कि देखी मुझे तो नहीं अच्छी लगी। मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं दुखी हूं। प्रभास एक जोकर लग रहे थे। मैं ‘मैड मैक्स’ (हॉलीवुड फिल्म) देखना चाहता हूं। मैं वहां मेल गिब्सन (हॉलीवुड एक्टर) को देखना चाहता हूं। तुमने उसको क्या बना दिया यार। क्यों करते हो ऐसा.. मुझे नहीं समझ में आता।'

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD OTT Release: दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'कल्कि', हिंदी में कहां देखें?

नानी ने निकाला अपना गुस्सा

अरशद के इस बयान के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। तेलुगु स्टार नानी ने कल्कि 2898 एडी में प्रभास को 'जोकर' कहने पर अरशद वारसी से निराशा व्यक्त की है। इस पर नानी ने कहा, “अरशद को अपने कमेंट्स की वजह से अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा पब्लिसिटी मिल रही है। इस तरह के गैरजरूरी मामले को ग्लोरिफाई नहीं किया जाना चाहिए।"

इसे पहले सुधीर बाबू ने अरशद वारसी के बयान पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा,'रचनात्मक आलोचना करना ठीक है, लेकिन इस तरह बुरा-भला कहना कभी भी ठीक नहीं है। इस तरह प्रोफेशनलिज्म की कमी की उम्मीद अरशद वारसी से नहीं की थी। प्रभास का कद इस तरह के छोटे दिमाग के लोगों से आने वाली टिप्पणियों से काफी बड़ा है।'

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Box Office Records: 41 दिनों में 'कल्कि' ने बनाए 8 बड़े रिकॉर्ड, क्या तोड़ पाएंगे पुष्पाराज?