Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब आप किसी एक्टर को बुरा किरदार दोगे तो', Prabhas को लेकर बदल गए Arshad Warsi के सुर

अरशद वारसी बीते महीने प्रभास को लेकर किए गए कमेंट की वजह से काफी चर्चा में आए थे। गोलमाल एक्टर ने बीते महीने कल्कि 2898 एडी को खराब फिल्म बताते हुए प्रभास को जोकर कह दिया था। अब हाल ही में एक बार फिर से अरशद वारसी ने साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर बात की है लेकिन इस बार उनके बोल बिल्कुल अलग थे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 29 Sep 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी ने बांधे प्रभास की तारीफों के पुल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai M.B.B.S) और गोलमाल जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका से फैंस के दिलों को जीतने वाले अरशद वारसी पिछले महीने अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हुए थे।

दरअसल, कुछ महीने पहले उनसे एक इंटरव्यू के दौरान ये पूछा गया था कि उन्होंने आखिरी फिल्म कौन सी देखी है, तो अरशद ने तपाक से जवाब देते हुए बताया था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' देखी है, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

इसके अलावा उन्होंने बातों ही बातों में प्रभास के किरदार को 'जोकर' तक कह दिया था, जिसके बाद उन्हें साउथ सुपरस्टार के फैंस के साथ-साथ दक्षिण सिनेमा के कुछ सितारों का गुस्सा भी सहना पड़ा था। अब हाल ही में एक बार फिर से प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने बात की है, लेकिन इस बार उनके सुर बदले-बदले लगे।

अरशद वारसी ने दोबारा प्रभास को लेकर क्या कहा?

हाल ही में समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए अरशद वारसी ने 'कल्कि 2898 एडी' एक्टर प्रभास पर किए गए कमेंट को लेकर अपनी सफाई पेश की है। 

यह भी पढ़ें: प्रभास को जोकर कहना Arshad Warsi को पड़ा भारी, 'कल्कि 2898 एडी' की प्रोड्यूसर के मुंहतोड़ जवाब से बोलती बंद!

'गोलमाल' एक्टर ने कहा,

"हर किसी का अपना प्वाइंट ऑफ व्यू होता है और लोगों को शोरगुल करना पसंद होता है।मैंने उनके कैरेक्टर के बारे में बात की थी, उस इंसान के बारे में नहीं। वह बहुत ही शानदार एक्टर हैं और उन्होंने बार-बार ये प्रूफ भी किया है। हम सब ये जानते हैं कि वह अच्छे अभिनेता हैं और जब हम एक अच्छे कलाकार को कोई बुरा किरदार देते हैं, तो वह ऑडियंस का दिल तोड़ देता है"।

कल्कि 2898 एडी में प्रभास ने निभाया था ये किरदार

आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये एक फ्यूचरिस्टिक साई-फाई फिल्म है, जिसमें प्रभास ने 'भैरव' का किरदार अदा किया था।

तेलुगु ओरिजिन में भनी इस फिल्म ने हिंदी भाषा में भी शानदार काम किया था। कल्कि 2898 एडी को भी दो भागों में रिलीज किया जा रहा है। दूसरे पार्ट की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी ये जानने के लिए ऑडियंस काफी उत्सुक है।

यह भी पढ़ें: Prabhas को 'जोकर' बुलाने के बीच ही अरशद वारसी का पुराना वीडियो वायरल, साउथ फिल्में देखने वाले फैंस का खौला खून