Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arshad Warsi ने की 'एनिमल' फिल्म की तारीफ, रणबीर कपूर की मूवी देखकर एक्टर को आया मजा

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों जॉली एलएलबी 3 और वेलकम टू द जंगल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच अब उन्होंने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की तारीफ की है। एक्टर ने कहा कि उन्हें यह मूवी देखकर मजा आया है। साथ ही अभिनेता ने अनुराग कश्यप के बारे में भी बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 17 Aug 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' रिलीज होने के महीनों बाद भी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। आए दिन कोई न कोई इस फिल्म को लेकर अपने विचार शेयर करते हुए नजर आता है। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म ने घरेलू समेत वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा दिया था।

हालांकि, कुछ दर्शकों और सेलेब्स ने इस मूवी की तारीफ की, तो कुछ ने इसे नापसंद करने की वजह भी बताई। अब एक बार फिर अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर की इस मूवी को लेकर बात की है और अपने विचार शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें: मुन्ना भाई MBBS की रिलीज के वक्त खाली थे थिएटर्स, प्रोड्यूसर ने 11 हजार रुपये देकर कहा दूसरी फिल्म बनाओ

अरशद को पसंद आई फिल्म

हाल ही में 'जॉली एलएलबी 3' एक्टर ने अनफिल्टर्ड समदीश के साथ बात करते हुए इस पर अपने विचार शेयर किए। एक्टर ने फिल्म 'एनिमल' की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी दुनिया पहले नहीं देखी थी। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने वो दुनिया देखी नहीं। यह शायद किसी पुरुष की कल्पना है। मुझे इसे देखने में मजा आया।

Photo Credit: Arshad Warsi/Instagram

मनोरंजन के लिए होती हैं फिल्में

अपनी बात रखते हुए अरशद ने यह साफ किया कि फिल्में मनोरंजन के लिए होती हैं, न कि शिक्षा के लिए। दर्शकों ने मार्वल स्टूडियोज की 'एवेंजर्स' को भी इसलिए देखा, क्योंकि इसने एक ऐसी दुनिया बनाई जो हमने पहले कभी नहीं देखी थी।

अनुराग को लेकर क्या बोले अरशद

एनिमल के अलावा अभिनेता ने अनुराग कश्यप को लेकर भी बात की। उन्होंने इंटरव्यू में डायरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनकी फिल्म निर्माण शैली को भी स्वीकार करते हैं, क्योंकि वो उन्हें बोर नहीं करते। निर्देशक उन्हें एक अलग ही दुनिया दिखाते हैं।

Photo Credit: Arshad Warsi/Instagram

इन फिल्मों का हिस्सा होंगे अभिनेता

बता दें कि अरशद वारसी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 3' और 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan ने कपड़ों के लिए अरशद वारसी को लगाई थी डांट, अंडरगारमेंट्स पहन फ्लाइट में किया था सफर