Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BF अर्सलान के साथ वेकेशन पर जा रही थीं Sussanne Khan, इस गलती की वजह से एयरपोर्ट के अंदर नहीं मिली एंट्री

Sussanne Khan-Arslan Goni Video ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए निकले। शनिवार को दोनों एयरपोर्ट गए लेकिन उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। सोशल मीडिया पर सुजैन और अर्सलान का वीडियो सामने आया है। वीडियो देख फैंस दोनों की खिल्ली उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखिए वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 30 Dec 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
अर्सलान गोनी को एयरपोर्ट के अंदर नहीं मिली एंट्री की इजाजत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दो दिन के बाद नया साल शुरू हो जाएगा। धमाकेदार अंदाज में नए साल का स्वागत करने के लिए कई सेलिब्रिटीज वेकेशन पर निकल गए हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ वेकेशन पर जाने के लिए एयरपोर्ट गईं, लेकिन वह जा नहीं पाईं। 

वेकेशन के लिए नहीं जा पाए सुजैन और अर्सलान 

दरअसल, हुआ यूं कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी शनिवार को वेकेशन के लिए रवाना होने के लिए निकले। जैसे ही दोनों एयरपोर्ट पर पहुंचे और चेक इन कर रहे थे, तभी अर्सलान को याद आया कि वह अपना पासपोर्ट घर पर ही भूल गए। ये सुनकर सुजैन हैरान रह गईं। फिर क्या। दोनों को एयरपोर्ट के अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली और उन्हें घर लौटना पड़ा। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान सुजैन खान ने डेनिम जींस के साथ क्रॉप टॉप पहना था और स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं, अर्सलोन गोनी ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जींस में दिखाई दिए। सुजैन और अर्सलान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को किया लिप-लॉक, Saba Azad के कमेंट ने खींचा ध्यान

फैंस ने लिए सुजैन और अर्सलान के मजे

सुजैन खान और अर्सलान गोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने उनके मजे लेना शुरू कर दिया। एक ने कहा, 'इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो सकती है।' एक यूजर ने लिखा, 'वे सिर्फ मीडिया का अटेंशन चाहते हैं।' एक और ने कहा, 'कहीं जाना भी था या सिर्फ एयरपोर्ट पर फोटो क्लिक कराने आए थे।' एक ने कहा, 'ऋतिक होता तो शक्ल से एंट्री मिल जाती है। अब सुजैन को अफसोस हो रहा होगा।'

Trolling

Trolling

Trolling

2014 में सुजैन खान और ऋतिक रोशन तलाक लेकर अलग हो गए थे। उनके दो बेटे हैं। ऋतिक से अलग होने के बाद सुजैन मॉडल-अभिनेता अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। वहीं, ऋतिक भी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan: सबा आजाद को छोड़ एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ डिनर पर निकले ऋतिक रोशन, तस्वीरें वायरल