Move to Jagran APP

Arti Singh ने पति को Kiss करते हुए पोस्ट की हनीमून की तस्वीरें, बोलीं- मेरा ड्रीम पूरा हुआ

आरती चौहान (Arti Chauhan) इन दिनों पति के साथ पेरिस में रोमांटिक हनीमून पर हैं। आरती ने वहां से कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं जहां वो पति को एफिल टावर के आगे किस करते हुए नजर आ रही हैं। आरती सिंह की शादी मुंबई के जुहू के इस्कॉन मंदिर में हुई थी। दोनों 25 अप्रैल 2024 को शादी के बंधन में बंधे थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 07 Jun 2024 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 07:50 PM (IST)
Photos from Arti Singh honeymoon with husband Deepak

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों पेरिस में हनीमून मना रही हैं। आरती ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान से शादी की थी और अब वो उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने निकली हुई हैं। आरती ने अपनी रोमांटिक ट्रिप से कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो पति के साथ एफिल टावर के पास मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 13 फेम आरती ने पेरिस से कई सारी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा - "हम एक दूसरे को सिर्फ प्यार ही नहीं करते बल्कि एक दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं। फाइनली मैंने एफिल टावर के सामने अपनी फेवरेट तस्वीर ली। मैंने ये ड्रीम किया था कि मैं अपने प्यार के साथ पहली ट्रिप पर पैरिस जाउंगी।"

पति को किस करते आईं नजर

आरती 12 दिन के हनीमून ट्रिप पर निकली हैं। आरती ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमें वो पति दीपक के साथ रोमांटिक होती नजर आईं। एक फोटो में वो पति को एफिल टावर के सामने लिप लॉक करती नजर आईं।

इस दौरान आरती ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस के ऊपर डेनिम जैकेट पहना हुआ है। वहीं उनके पति कैजुअल जींस और शर्ट में नजर आए।

इससे पहले आरती कश्मीर घूमने गई थीं जहां से उन्होंने पोज करते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं। आरती जो भी तस्वीर डालती हैं वो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होती हैं।

यह भी पढ़ें: Arti Singh ने पति दीपक चौहान के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, भाभी कश्मीरा शाह ने दिया ऐसा रिएक्शन

शादी में शामिल हुए कई गेस्ट

खबरों की मानें तो आरती पेरिस के बाद ग्रीस भी जाएंगी। आरती सिंह की शादी मुंबई के जुहू के इस्कॉन मंदिर में हुई थी। इस शादी में टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त शामिल हुए थे।

आरती की शादी में बिपाशा बसु,रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा,करण सिंह ग्रोवर, पारश छाबड़ा और कई अन्य लोग शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें:  भाई के सामने Arti Singh ने पूल में किया पति दीपक चौहान संग रोमांस, यूजर्स ने कर दिया एक्ट्रेस को ट्रोल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.