Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मामा की मुझसे कोई लड़ाई नहीं', पहली बार Govinda और कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर बोलीं आरती सिंह

आरती सिंह पति दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। आरती की शादी में गोविंदा काफी कम समय के लिए आए थे। इसके बाद से लोग इस बात को लेकर चर्चा करने लगे कि शायद अभी कृष्णा अभिषेक और उनकी लड़ाई सुलझी नहीं है। अब इस मामले में आरती ने अपनी बात रखी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
आरती सिंह और मामा गोविंदा (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक जब इंडस्ट्री में आए तो उन्हें ची ची मामा का करीबी होने की वजह से काफी पॉपुलैरिटी मिली। हालांकि पिछले 8 सालों में दोनों के बीच के इस प्यार ने गलत मोड़ ले लिया और रिश्ते बिगड़ गए। पिछले दिनों 25 अप्रैल को कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में भी एक्टर बिना पत्नी के पहुंचे थे।

आरती ने बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी की थी। इस शादी में गोविंदा अपने बेटे के साथ शामिल हुए थे जबकि मामी सुनीता कहीं गायब दिखीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आरती ने गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई पर खुलकर बात की।

वो आए ये बड़ी बात है

आरती सिंह ने ये सभी बातें पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में हुई बातचीत के दौरान दी। आरती से सवाल किया गया कि आपकी शादी में गोविंदा आए थे तो आपको कैसा लगा। इसके जवाब में आरती ने कहा, "मुझे सबसे ज्यादा खुशी हुई कि मेरे मामा आए। भले ही थोड़े समय के लिए आए लेकिन वो आए ये बड़ी बात है। हम सभी बहुत लंबे समय के बाद मिले। मैंने जैसे ही उन्हें देखा मैं खुश हो गई। मेरा उनके साथ कुछ ऐसा नहीं रहा। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है।"

यह भी पढ़ें: शादी के बाद पति संग नए घर में शिफ्ट हुईं Arti Singh, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

पहले कही थी ये बात

इससे पहले एक इंटरव्यू में आरती ने बताया था कि गोविंदा ने कृष्णा के साथ लड़ाई की वजह से उनके साथ बातचीत भी बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि एक कहावत है न कि गेंहू के साथ घुन भी पिसता है। उन दोनों के बीच जो भी हुआ वो मुझे भी भुगतना पड़ा। ची ची मामा और उनकी फैमिली अब मेरे से बाच नहीं करती है।

यह भी पढ़ें: 'शर्म आनी चाहिए...', पति Dipak Chauhan संग लड़ाई की खबरों पर भड़कीं आरती सिंह, पोस्ट में बताई असलियत