Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Article 370 BTS Video: यामी गौतम ने बहाया जमकर पसीना, बिना रुके हर पल ऐसे किया खुद को किरदार के लिए तैयार

Yami Gautam की फिल्म आर्टिकल -370 बीते शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही फिल्म Article 370 में अपने किरदार के लिए यामी गौतम ने खुद को कैसे तैयार किया इसका एक बिहाइंड द सीन वीडियो उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 27 Feb 2024 07:35 PM (IST)
Hero Image
Yami Gautam ने शेयर किया आर्टिकल 370 का BTS वीडियो / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Article 370 BTS Video: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 इस वक्त सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही नोरा फतेही और विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म के बिजनेस को तो 'क्रैक' कर ही दिया है, लेकिन इसी के साथ शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का भी सिनेमाघरों में टिकना इस फिल्म ने अब मुश्किल कर दिया है।

आर्टिकल 370 के निर्देशन की कमान आदित्य धर ने संभाली है, जो इससे पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं। हाल ही में आर्टिकल 370 (Article 370) की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक BTS वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

घंटो-घंटो यामी गौतम ने बहाया पसीना

23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यामी गौतम और प्रियामणि स्टारर फिल्म में कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की वजह को विस्तार से बड़े पर्दे पर आदित्य धर ने उतारा है। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में यामी गौतम NIA एजेंट का किरदार अदा कर रही हैं। उनके किरदार का नाम फिल्म में जूनी हक्सर है। फिल्म में उनका धमाकेदार एक्शन भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में Yami Gautam ने शूट की थी Article 370, पति Aditya Dhar ने यूं किया था सपोर्ट

अब हाल ही में यामी गौतम ने आर्टिकल 370 में अपने किरदार के लिए कैसे खुद को तैयार किया, उसकी पूरी डिटेल्स फैंस के साथ शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यामी गौतम ने एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस दिन रात जिम में पसीना बहाती हुईं और खुद को किरदार के लिए मजबूत करती हुई दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी का BTS वीडियो देखकर यूजर्स ने की तारीफ

इस वीडियो को शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में अपने ट्रेनर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "मुस्तफा अहमद, मेरे सबसे मुश्किल पीरियड 'जूनी हक्सर' को तैयार करने में आप मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ बने हैं। मैं अनगिनत घंटो की ट्रेनिंग, मोटिवेशन और आपकी केयर के लिए दिल से आभारी हूं।

मुझपर आपके विश्वास ने मेरी हिम्मत बढ़ाई, जिसके लिए मैं आपका जितना धन्यवाद करूं कम है। मुस्तफा उर्फ 'मौत का सौदागर"। उन्होंने आगे कैप्शन में आर्टिकल 370 हैशटैग दिया। यामी गौतम की अपने किरदार के लिए इस कड़ी मेहनत को देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Article 370 Collection Day 3: ओपनिंग वीकेंड में 'आर्टिकल 370' की छप्परफाड़ कमाई, 3 दिनों में कर डाला इतना बिजनेस