Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भगवान राम के बाद बड़े पर्दे पर PM Narendra Modi बने अरुल गोविल, इस मूवी में आएंगे नजर

Arun Govil-PM Modi टीवी सीरियल रामायण से भगवान राम के तौर पर खास पहचान बनाने वालें कलाकार अरुण गोविल को भला कौन भूल सकता है। मौजूदा समय में अरुण फिल्मी दुनिया में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस बीच अभिनेता ने अपनी अमकमिंग फिल्म के लुक का लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें वह देश के पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में दिख रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 09 Feb 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी के रोल में नजर आएंगे अरुण गोविल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arun Govil In Article 370: अरुण गोविल हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे पर भगवान राम के किरदार को अमर किया। रामानंद सागर की रामायण में जिस तरह से अरुण प्रभू राम की भूमिका को निभाया, उसे कभी नहीं भूलाया जा सकता है। छोटे पर्दे के बाद अब अरुण सिल्वर स्क्रीन पर एक और बड़ा किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे।

अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 में अपने रोल की एक झलक दिखाई है, जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी के रोल में नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी की भूमिका में दिखेंगे अरुण गोविल

जियो तो जियो ऐसे, गंगा धाम और हिम्मतवाला जैसी कई फिल्मों में अरुण गोविल अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। बीते साल आई अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 के जरिए गोविल ने कमाल की एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित किया। ऐसे में अब अरुण को बड़े पर्दे पर एक बड़ी भूमिका को निभाने का मौका मिला है। यामी गौतम स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 में अरुण पीएम मोदी की भूमिका में दिखेंगे।

एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शुक्रवार को एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। जिसमें वह पीएम मोदी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है- पूरा का पूरा कश्मीर भारत देश का हिस्सा था, है और रहेगा। फिल्म आर्टिकल 370 में मैंने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का किरदार अदा किया है। ये मूवी आने वाली 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ऐसे में इसे देखने जरूर जाएं, जय श्री राम।

आलम ये है कि अरुण की ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि गुरुवार को आर्टिकल 370 का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनी इस मूवी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। फिलहाल इस मूवी के ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

राम मंदिर उद्घाटन समारोह की बढ़ाई शोभा

हाल ही में अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अरुण गोविल टीवी रामायण स्टार कास्ट के साथ मौजूद रहे। इस दौरान दीपिका चिखिलया और सुनील लहरी भी उनके साथ नजर आए। इस खास कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी से अरुण अयोध्या में समां बांध दिया था।

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम ने किसी को नहीं लगने दी प्रेग्नेंसी की भनक, ऐसे की 'आर्टिकल 370' की शूटिंग?