Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में अरुण गोविल निभाएंगे ये कैरेक्टर, रणबीर कपूर के रोल को लेकर भी आई बड़ी अपडेट

Ramayan नितेश तिवारी की फिल्म रामायण स्टार कास्ट को लेकर कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में और साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा दूसरे कैरेक्टर्स के लिए भी कुछ नाम सामने आए हैं जिनमें राजा दशरथ के किरदार के लिए भी नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Feb 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
अरुण गोविल और रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म की स्टार कास्ट ने लोगों का ध्यान खींचा है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल हो चुका है और अब दूसरे कैरेक्टर्स का नाम भी सामने आ रहा है। 'रामायण' के दूसरे किरदार राजा दशरथ, शूर्पणखा, हनुमान, रावण, कैकेयी के लिए भी कई एक्टर्स का नाम सामने आया है। 

'रामायण' की स्टार कास्ट पर नई अपडेट

हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), राजा दशरथ के रोल में नजर आएंगे। उनके लुक को लेकर तैयारियां चलने की बात सामने आई थी। वहीं, अब खबर है कि इस रोल के लिए बिग बी नहीं, बल्कि किसी और एक्टर का नाम फाइनल हुआ है। इसके साथ रणबीर कपूर यानी राम के अवतार में उनके लुक को लेकर भी कुछ खबरें सामने आई हैं। 

नितेश तिवारी की 'रामायण' का हिस्सा होंगे अरुण गोविल

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक क्लोज सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन नहीं, अरुण गोविल, राजा दशरथ की भूमिका निभाने वाले हैं। रामानंद सागर की 'रामायण' और आज के 'रामायण' के बीच अरुण गोविल का खास कनेक्शन होने वाला है। यानी फैंस एक बार फिर उन्हें पौराणिक रोल में देख सकेंगे

रणबीर कपूर के रोल पर आई ये अपडेट

भगवान राम का रोल प्ले करने वाले रणबीर कपूर के रोल को लेकर भी अहम जानकारी सामने आई है। ऐसी खबर है कि वह सिंपल ही नजर आने वाले हैं। उन्हें ज्यादा भारी भरकम नहीं दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी इस रोल में उन्हें नैचुरल लुक में ही रखना चाहते हैं क्योंकि खुले बदन वाले रोल में गोल्डन और पत्थरों से जड़े ऑर्नामेंट्स में उनके फोटो ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया है।

इन किरदारों के लिए भी सामने आया एक्टर्स का नाम

फिल्म में शूर्पनखा के लिए रकुल प्रीत सिंह, कैकेयी के रोल के लिए लारा दत्ता और हनुमान के रोल के लिए साउथ एक्टर यश का नाम सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: Lahore 1947: आमिर खान और सनी देओल की फिल्म में शबाना आजमी की एंट्री, पहली बार निभाएंगी इस तरह का रोल!