Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या राजनीति के बाद एक्टिंग की दुनिया में यूटर्न लेंगे 'रामायण' के राम? Arun Govil बोले- अपने वादे पहले...

छोटे पर्दे की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। जिस तरह से उन्होंने इस किरदार को अदा किया उसे आज भी याद किया जाता है। मौजूदा समय में लोकसभा चुनाव को लेकर अरुण काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राजनीति के बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने को लेकर बड़ी बात कही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 12 Apr 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
एक्टिंग के फील्ड में लौटने को लेकर क्या बोले अरुण गोविल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रामानंद सागर की रामायण से देश के हर घर तक अपनी पहचान बनाने वाले ऑन स्क्रीन राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) को भला कौन नहीं जानता। जिस तरह से अरुण ने रामायण टीवी सीरियल में भगवान राम की भूमिका को अदा किया, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। 

मौजूदा समय में लोकसभा चुनाव को लेकर अरुण गोविल जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजनीति के बाद फिल्मी दुनिया में कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं कि अरुण ने ऐसा क्या-क्या कहा है। 

फिल्मों में वापसी को लेकर बोले अरुण

चुनावी प्रचार को मद्देनजर रखते हुए हाल ही में अरुण गोविल ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उनसे राजनीति के साथ-साथ एक्टिंग करियर को लेकर जारी रखने को लेकर सवाल पूछा गया है। जिसको लेकर अरुण ने बताया है- मेरी उम्र 66 साल हो गई है और ये मेरे जीवन की नई पारी का आगाज है। मैंने एक्टिंग के प्रोजेक्ट को लेकर जो भी करार या वादे किए हैं, उनको मैं निश्चित रूप से पूरा करुंगा। 

हालांकि अभिनय के क्षेत्र में करियर जारी रखने के बारे में अभी कुछ खुलकर नहीं कह सकता है, क्योंकि फिलहाल मेरा पूरा फोकस आगामी चुनाव पर है, जिसके लिए मैं कड़ी मेहनत के साथ रैलियां कर रहा हूं। मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से अरुण गोविल मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। 

इस मूवी में दिखेंगे अरुण

इसके अलावा अरुण गोविल ने बताया है- मैंने नितिश तिवारी की रामायण की शूटिंग की है और उनके साथ काम कर के मुझे काफी मजा आया है। अरुण के इस बयान से साफ होता है कि वह रणबीर कपूर स्टारर मैथोलोजिकल फिल्म रामायण का हिस्सा हैं। माना जा रहा है कि इस मूवी में वह दशरथ की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें- Ramayana: लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें 'रामायण' के सेट हुई लीक, इस खास किरदार के चेहरे से उठा पर्दा!