Move to Jagran APP

रिलेशनशिप की खबरों के बीच एक ही इवेंट में स्पॉट हुए आर्यन खान और लारिसा बोन्सी, देखें तस्वीरें

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान मॉडल-अभिनेत्री लारिसा बोन्सी ( Larissa Bonesi ) को कथित तौर पर डेट कर रहे हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। वहीं अब एक बार फिर इस रुमर्ड कपल को देखा गया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jul 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
लारिसा बोन्सी और आर्यन खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान पापा की तरह फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन हीरो के तौर पर नहीं बल्कि निर्देशक के तौर पर अपना डेब्यू करेंगे। जल्द आयर्न अपनी वेब सीरीज ‘स्टारडम’ लेकर आ रहे हैं।

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ आर्यन पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। उनका नाम काफी समय से एक्ट्रेस और मॉडल लारिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) के साथ जुड़ा रहा है। वहीं अब ये रुमर्ड कपल एक बार फिर मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट किया गया।

एक ही इवेंट में नजर आए आर्यन और लारिसा

रविवार यानी 7 जुलाई को आर्यन को एक इवेंट में स्पॉट किया। इस मौके पर उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी भी नजर आईं। आर्यन हमेशा की तरह काफी डैशिंग लग रहे थे। वह इस खास अवसर पर ब्लैक टी-शर्ट के साथ आर्मी जींस पहने दिखाई दिए। उन्होंने अपने लुक ब्लू डेनिम जैकेट के साथ कंप्लीट किया। तो वहीं ​​लारिसा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं। इसी के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ था।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने आर्यन खान को दी थी ऐसी सलाह, आज भी याद करते हैं किंग खान

इस कपल ने अपनी अफेयर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही जागरण इस खबर की पुष्टि करता है। 

कब रिलीज होगी आर्यन की 'स्टारडम'

आर्यन खान की 'स्टारडम' में मोना सिंह (Mona Singh) नजर आने वाली हैं। वह इस शो में एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करेंगी, जो लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस ने इससे पहले कभी नहीं निभाया। 

बता दें कि स्टारडम शो की ज्यादातर शूटिंग मुंबई के अंधेरी ईस्ट में हुई है। इसके अलावा दिल्ली में भी कुछ हिस्सों की शूटिंग हुई है। कहा जा रहा है कि ये सीरीज दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें- डेब्यू के लिए Aryan Khan तैयार, Stardom को लेकर आई ये गुड न्यूज, खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस