Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भूलकर पुरानी बातें Ananya Panday की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे आर्यन खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाज

Ananya Panday Birthday हाल ही में खूबसूरत अदाकारा अनन्या पांडे ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मुंबई के एक रेस्टोरेंट में दोस्तों के साथ अनन्या ने अपने जन्मदिन की पार्टी को इंजाय किया। इस पार्टी में कई स्टार किड्स पहुंचे लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा आर्यन खान ने।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 31 Oct 2022 04:42 PM (IST)
Hero Image
Aryan Khan attend Ananya Panday Birthday Bash in Mumbai

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Birthday: हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे ने 30 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बी टाउन की हैलोवीन पार्टी के बाद अनन्या ने अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की शाम गुजारी। इस पार्टी में इंडस्ट्री से कई सेलेब्रिटी पहुंचे। नव्या नवेली नंदा से लेकर शनाया कपूर तक, कई स्टार किड्स ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई और पार्टी को पूरी मस्ती के साथ इंजॉय किया। लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा ध्यान खींचा आर्यन खान की उपस्थिती ने।

अनन्या को इग्नोर करते वायरल हुआ था आर्यन का वीडियो

शाहरुख के लाडले आर्यन खान हैलोवीन पार्टी में डरावना मेकअप करके पहुंचे थे। बी टाउन की ये पार्टी अटेंड करने के बाद यह स्टार किड अनन्या पांडे की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे। आर्यन का अनन्या पांडे के जन्मदिन की पार्टी में आना सबसे हाइलाइटिंग प्वाइंट बन गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें किसी पार्टी में आर्यन खान, अनन्या पांडे को इग्नोर करते देखे गए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद आर्यन के एटीट्यूड की खूब आलोचना हुई थी। लेकिन अब लगता है कि दोनों की दोस्ती हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर छाए आर्यन खान

सोशल मीडिया पर आर्यन खान का यह वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ उनके लुक की चर्चा हो रही है। दरअसल, हैलोवीन पार्टी में अतरंगी स्टाइल में तैयार होकर आने के बाद आर्यन इस पार्टी में सिंपल लुक में तैयार होकर पहुंचे। उनकी कार्टून प्रिंटेड टी शर्ट फैंस को बहुत पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर कई लोग उनके कपड़ों की तारीफ कर रहे हैं। 

एक फैन ने लिखा, 'यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आर्यन खान अपने लिए क्यूट आउटफिट्स पसंद कर रहे हैं। यह उन पर बहुत अच्छा लगा रहा। उन्होंने जो पहना है उससे उनका लुक क्यूटनेस की हदों को पार कर रहा है।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: साजिद खान की बेहूदगी के बीच सामने आया गौहर खान का वीडियो, उगला जहर, बिग बॉस की खोली पोल