Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: आर्यन खान के लुक ने दी बाकी सितारों को मात, इतने हैंडसम बनकर पहुंचे किंग खान के बेटे

Diwali Party 2022 किंग खान के बेटे आर्यन ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन अपने लुक्स को लेकर फ्रेंड के बीच चर्चा का पात्र बने रहते हैं। हाल ही में आर्यन ने दिवाली पार्टी अटेंड की जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आए।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 10:17 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Shahrukh Khan and Aryan Khan. Photo Credit Shahrukh Khan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aryan Khan Look in Diwali Party 2022: दिवाली त्योहार की धूम हर ओर है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी यह त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। पिछले एक हफ्ते में इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया। मनीष मल्होत्रा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड स्टार्स ने दिवाली को एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया। अब तक की आयोजित की गई सभी पार्टी में कई सितारे दिखे, लेकिन जिनकी तस्वीरें सामने नहीं आई थी वह थे शाहरुख खान। हाल ही में रविवार को एक और दिवाली पार्टी का आयोजन हुआ जिसमें किंग खान ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उनके साथ बेटे आर्यन खान भी पार्टी में पहुंचे।

आर्यन खान के लुक पर फिदा हुए फैंस

शाहरुख खान ने आर्यन खान के साथ अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी अटेंड की। जहां शाहरुख अपने कैशुअल अटायर में नजर आए, वहीं आर्यन खान ब्राउन कोर्ट में हैंडसम मैन बनकर पहुंचे। आर्यन और शाहरुख की एक झलक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आर्यन के लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। कुछ यूजर्स उन्हें डैशिंग कह रहे हैं, तो किसी ने उनके लिए 'हैंडसम' कमेंट किया है। कई लोगों ने हार्ट वाली इमोजी बनाकर भी इस बाप-बेटे की जोड़ी पर प्यार लुटाया है। कई फैंस आर्यन के डेब्यू का भी इंतजार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

बात अगर किंग खान के प्रोजेक्ट की करें, तो उनकी दो फिल्में जवान और पठान आने वाली हैं। पठान में बदबू का पादुकोण के ऑपोजिट देखेंगे। ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद यह दोनों की साथ में चौथी फिल्म होगी।

वही,आर्यन खान के किसी बॉलीवुड डेब्यु को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन ऐसी चर्चा है कि वह ओटीटी पर एक वेब सीरीज से बतौर लेखक डेब्यू कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: दिवाली पार्टी में कटरीना-विक्की के लुक ने लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर छाया रॉयल कपल का आउटफिट