Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aryan Khan ने शाहरुख की फिल्म से किया है डेब्यू, किंग खान के लाडले को लेकर फेमस है ये बातें

Aryan Khan शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान की प्रॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर जबरदस्त है। लेकिन किंग खान के इस बेटे को लेकर कई कंट्रोवर्सी भी है। ऐसे में आर्यन खान से जुड़ी कुछ रोचक बातों का खुलासा करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 13 Nov 2022 01:52 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Aryan Khan. Photo Credit: Aryan Khan Birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान पिछले कुछ वर्षों से लगातार लाइमलाइट में हैं। इसकी वजह अलग हो सकती है, लेकिन फैंस के बीच आर्यन खान की पॉपुलैरिटी और और उनके लुक्स का चार्म उम्र की तरह बढ़ता ही जा रहा है। आर्यन खान को लोग जितना भी जानते हैं वह सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही जानते हैं। ऐसे में हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे, जिसे लेकर कभी व चर्चा में रहे थे।

पापा एसआरके की फिल्म में की है एक्टिंग

आर्यन खान आज भले ही फिल्मों में नहीं देखे जाते हैं, लेकिन कभी उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म में अपीयरेंस दी थी। यह फिल्म है 'कभी खुशी कभी गम' जिसमें आर्यन ने छोटे राहुल का रोल किया था।

नव्या नवेली नंदा के साथ एमएमएस वायरल

आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के फोटो इंटरनेट पर आई थी। दोनों लंदन के सेवेन ओक्स स्कूल में पढ़ते थे। इनकी तस्वीरें खूब सुर्खियों में रही थी जिसमें दोनों रेस्टोरेंट में देखे गए थे। इसके पहले एक एमएमएस वीडियो भी सुर्खियों में रहा था, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि वीडियो में दिखने वाली लड़के की शक्ल आर्यन खान से मिलती है।

पापा एसआरके से कुछ अलग करना चाहते हैं आर्यन

शाहरुख का बेटा होने की वजह से आर्यन खान को लेकर कई बार यह खबर आ चुकी है कि वह भी एक्टिंग में ही करियर बनाएंगे। लेकिन आर्यन का हाल फिलहाल में अभिनय करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। उनका इंटरेस्ट ऑफ एरिया राइटिंग के क्षेत्र में है। बहुत जल्द आर्यन एक वेब शो में बताओ राइटर डेब्यू भी करने वाले हैं।

गिटार के शौकीन हैं आर्यन

आर्यन खान गिटार बजाने के भी शौकीन माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर गिटार बजाते हुए उनका पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी आवाज और हंसता-खेलता चेहरा फैंस को सुनने-देखने को मिला था।

ड्रग्स केस में आया था नाम

आर्यन खान से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी कौन से बरसी है उनका ड्रग्स केस में इंवॉल्व होना। अक्टूबर 2021 में लग्जरी क्रूज (मुंबई से गोवा जा रही) में रेव पार्टी के दौरान एनसीबी की छापेमारी हुई थी, जिसमें 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इनमें आर्यन खान का नाम भी शामिल था। इसके लिए आर्यन को कुछ दिनों तक जेल में भी रखा गया था। हालांकि अब उन्हें केस में क्लीन चिट मिल गई है।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: जया बच्चन को पीरियड्स के दौरान आउटडोर शूटिंग में होती थी शर्मिंदगी, कहा- झाड़ियों के पीछे...

यह भी पढ़ें: Ananya Wishes Aryan Birthday: अनन्या पांडे ने आर्यन खान को दिए जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की चाइल्डहुड तस्वीर