Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan On Aryan Khan: आर्यन ने शेयर किया अपना पहला सोशल मीडिया ऐड, शाह रुख खान बोले- मुझ पर गया है

Aryan Khans First Ad शाह रुख और गौरी के बेटे आर्यन का पिछला साल बेहद खराब गुजरा था जब उन्हेंल ड्रग्स केस में नाम आने के बाद लगभग एक महीना जेल में रहना पड़ा था पर अब आर्यन की जिंदगी पटरी पर लौट रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Wed, 14 Sep 2022 10:37 AM (IST)
Hero Image
Aryan Khan First Ad On Instagram For Shoe Brand. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यह तस्वीर आर्यन के पहले ब्रांड एसोसिएशन के विज्ञापन की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इन तस्वीरों में आर्यन एक शू ब्रांड के लिए पोज देते दिख रहे हैं। शाह रुख ने भी बेटे की फोटोज पर कमेंट करके उनकी हौसलाअफजाई की। 

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्सर ब्रांड्स के साथ पेड पार्टनरशिप करते हैं, जो उनकी आय का अतिरिक्त माध्यम होता है। अब शाह रुख के बेटे उसी रास्ते पर चल पड़े हैं। आर्यन की इस पोस्ट पर उनकी मम्मी गौरी खान समेत कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है। गौरी ने माई ब्वॉय के साथ तीन बार लव लिखकर अपना प्यार लुटाया तो बहन सुहाना खान ने इमोजी के जरिए भाई को सपोर्ट किया है। वहीं, महीप कपूर और सीमा सजदेह ने भी आर्यन की इस पोस्ट पर इमोजी के जरिए प्यार जाहिर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाह रुख खान ने बढ़ाया हौसला

डैड शाह रुख खान ने बेटे की इस नई शुरुआत पर शानदार कमेंट करके हौसला बढ़ाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- वाकई में बहुत अच्छे दिख रहे हो। जैसा कि लोग कहते हैं, पिता में जो कुछ छिपा रह जाता है, वो बेटे में झलकता है। वैसे, क्या वो ग्रे टी-शर्ट मेरी है? वहीं, ट्विटर पर उन्होंने जम्प करते हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा- मुझ पर गया है, मेरा बेटा।

आर्यन ने 9 साल में कीं 25 पोस्ट 

दिलचस्प बात यह है कि अगर आर्यन का इंस्टाग्राम एकाउंट खंगाला जाए तो उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर 9 साल हो चुके हैं, मगर सिर्फ 25 पोस्ट ही डाली हैं, जिनमें से कुछ भाई-बहनों और दोस्तों के साथ हैं। मगर, यह किंग खान का बेटा होने का ही असर है कि सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय ना रहने के बावजूद आर्यन के 2.1 मिलियन यानी 21 लाख फॉलोअर्स हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ड्रग्स केस से जिंदगी में आया तूफान

2021 में आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स रखने और इसका कारोबार करने के गंभीर आरोपों में गिरफ्तार कर लिया था, जिसके चलते उन्हें लगभग एक महीना जेल में रहना पड़ा। इस मामले ने देशभर में सनसनी फैला दी थी। इस केस की आंच राजनीति तक भी पहुंची थी। हालांकि, इस साल उन पर लगे सारे आरोप साबित ना होने के बाद हटा लिये गये। ड्रग्स केस में बेदाग निकलने के बाद आर्यन ने पहली तस्वीर अपनी बहन सुहाना और भाई अबराम के साथ शेयर की थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

सुहाना जहां जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। वहीं, आर्यन को लेकर अभी कुछ पक्का नहीं है। कुछ दिनों पहले खबरें आयी थीं कि वो एक ओटीटी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है।

यह भी पढ़ें: Brahmastra: ताबड़तोड़ कमाई के बीच शाह रुख खान के फैंस ने शुरू की ऑनलाइन पिटीशन, पढ़िए- क्या है मांग?

यह भी पढ़ें: Photos: बॉलीवुड के वो कपल, जिनके लिए प्यार में उम्र मायने नहीं रखती