Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 में जमकर ठहाके लगाते दिखे आर्यन खान, KKR की जीत के बाद डैडी शाह रुख के साथ उनकी बॉन्डिंग ने छुआ दिल

कोलकाता नाइड राइडर्स (KKR) की जीत टीम के साथ ही शाह रुख खान और उनकी फैमिली के लिए बहुत बड़ी बात है। IPL 2024 में केकेआर की जीत का जश्न हर फैन मना रहा है। इस मैच को देखने शाह रुख खान अपने पूरे परिवार के साथ स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान केकेआर की जीत पर आर्यन खान का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 27 May 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
IPL 2024. शाह रुख खान और आर्यन खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रविवार का दिन शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी फैमिली के लिए काफी खास रहा। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच (IPL 2024) में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। 

आर्यन खान का रिएक्शन वायरल

कोलाकात नाइट राइडर्स ने इस आईपीएल मैच में जीत दर्ज की, जिसकी खुशी किंग खान और उनकी फैमिली के चेहरे पर साफ देखने को मिली। सुहाना ने इमोशनल हो कर शाह रुख को गले लगाया, तो गौरी खान की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। इस बीच आर्यन खान का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

आर्यन का ये वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल के तमाम वीडियो के बीच कुछ वीडियो आर्यन खान (Aryan Khan) के भी सामने आए हैं। एक वीडियो में उन्हें किसी से बात करते देखा जा सकता है। वह किसी से कुछ कह रहे हैं और स्क्रीन पर उनका वीडियो प्ले होते देख गौरी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@aryanxcutie)

डैडी शाह रुख के साथ दिखे आर्यन

वहीं दूसरे वीडियो में आर्यन, शाह रुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन, किंग खान को कुछ दिखाते देखे जा सकते हैं। इस दौरान इनके चेहरे पर वह स्माइल देखी जा सकती है, जो अक्सर उनके चेहरे से गायब ही रहती है। फैंस के बीच आर्यन खान के ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SRK VIBE (@_srkvibe2.0)

आर्यन खान वर्क फ्रंट

आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह 'स्टारडम' नाम की वेब सीरीज शुरू करने वाले हैं। वह इस शो के डायरेक्टर हैं और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म कर ली है। आर्यन ने 'स्टारडम' टीम के साथ पार्टी की, जिसमें बॉबी देओल भी नजर आए। 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर में आ गया कितना बदलाव, आईपीएल की ये पुरानी तस्वीर देख हैरत में फैंस