Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nita Ambani के इवेंट में इस शख्स को देख आर्यन खान के फेस पर आई बड़ी सी मुस्कान, वायरल वीडियो देख फैंस हुए हैरान

Aryan Khan Viral Video शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को अक्सर सीरियस मूड में देखा जाता है। लोग ये सवाल पूछते हैं कि आखिर वह स्माइल क्यों नहीं करते। अब हाल ही में नीता अंबानी के इवेंट में इस शख्स को देख आर्यन के फेस पर मुस्कान आई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 04 Apr 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
Aryan Khan Viral Video Shah Rukh Khan Son Smile to Watch His Performance on Pathaan Song Users Get Shocked/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aryan Khan Viral Video: आर्यन खान फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

शाह रुख खान की तरह ही उनके बेटे आर्यन खान के गुड लुक्स देखकर भी फैंस का दिल पिघल जाता है। हालांकि, एक चीज पिता और बेटे में बिल्कुल अलग है। शाह रुख खान जहां पब्लिकली अपनी एक स्माइल से लोगों का दिल चुरा लेते हैं, तो वहीं आर्यन खान पैपराजी के सामने हमेशा सीरियस लुक में नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर भी लोग अक्सर ये सवाल करते हैं कि आखिर आर्यन स्माइल क्यों नहीं करते। अब हाल ही में आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक खास शख्स को देखकर स्माइल कर रहे हैं।

इस शख्स को देख आई आर्यन खान के चेहरे पर मुस्कान

हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ प्रोग्राम में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। दो दिनों तक कई सितारों ने मंच पर परफॉर्म किया। इस इवेंट में रणवीर सिंह से लेकर रश्मिका मंदाना और वरुण जैसे सितारों ने परफॉर्म किया।

यह विडियो भी देखें

इसी इवेंट में बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने भी अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर आर्यन खान के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ गई। इस वायरल वीडियो में वह शाह रुख खान की पठान पर परफॉर्मेंस को एकटक देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

लोगों को आर्यन खान को हंसते हुए देखकर इसलिए यकीन नहीं हुआ, क्योंकि पब्लिकली उन्हें सीरियस मूड में ही देखा जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग मजेदार प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

आर्यन को हंसता देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा, 'ये कई सालों में एक बार ही हो सकता है। लोगों को इस पर नोट बना लेना चाहिए'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'कितनी बड़ी बात है ये, यूपीएससी में आ सकता है ये सवाल'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'शाह रुख खान का बेटा हंस दिया, पूरे शहर में ढिंढोरा पीटो'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जिंदगी में पहली बार आर्यन को स्माइल करते हुए देखा है'। हालांकि, उनके कुछ फैंस उन्हें स्माइल करते हुए देखकर बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि आर्यन खान पिता शाह रुख खान की तरह अभिनय में नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाएंगे।