Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asha Bhosle के नाम पर चल रहा फर्जी सोशल मीडिया हैंडल, टीम ने फैंस के लिए जारी किया अलर्ट मैसेज

स्टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर छेड़छाड़ की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी उनके फेकबुक अकाउंट से कुछ पोस्ट होता है तो कभी उनके डीपफेक वीडियो वायरल होते हैं। हाल ही में तुषार कपूर का अकाउंट हैक होने की बात सामने आई थी और अब आशा भोसले (Asha Bhosle) के नाम से फर्जी अकाउंट होने और कुछ गतिविधियों की जानकारी सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 10:39 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड सिंगर आशा भोसले. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स की प्रोफाइल के साथ अक्सर ही छेड़छाड़ की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी उनके नाम से कुछ फेक प्रमोशनल गतिविधियों की जानकारी सामने आती है, तो कभी उनका अकाउंट हैक होने की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी कड़ी में दिग्गज सिंगर आशा भोसले को लेकर एक खबर सामने आई है।

खबर है कि आशा भोसले (Asha Bhosle) के नाम से टिकटॉक अकाउंट है, जो कि फर्जी है। इस अकाउंट से कुछ वीडियो पोस्ट किए गए हैं और डिस्प्ले पिक पर आशा भोसले की तस्वीर लगी है। इस मामले में इस दिग्गज सिंगर की टीम ने मैसेज जारी कर फैंस को आगाह किया है।

फर्जी अकाउंट पर आया टीम का मैसेज

दिग्गज गायिका आशा भोसले की टीम ने सोशल मीडिया पर टिकटॉक पर उनके फर्जी अकाउंट के बारे में फैंस को जानकारी देते हुए अलर्ट किया। उसमें लिखा गया, 'आशा भोसले के सारे फैंस के लिए अलर्ट मैसेज। उनके नाम से फेक टिकटॉक प्रोफाइल बनी है, जो कि लाइव है और उससे कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं। मैं सबसे इस मामे को रिपोर्ट करने और लेजेंड का नाम न खराब होने देने की अपील करूंगा।' 

तुषार कपूर के अकाउंट से भी हुई छेड़छाड़

हाल ही में 'गोलमाल' एक्टर तुषार कपूर ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वह साइबर क्राइम के शिकार हो गए हैं। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट किया था, 'सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे सार्वजनिक और निजी दोनों फेसबुक अकाउंट हैक हो गए हैं, जिस कारण मैं फिलहाल के लिए इस प्लेटफॉर्म पर डीएक्टिवेट हो गया हूं। आप सभी ध्यान दे... ऐसे किसी भी साइबर फ्रॉड से बचे।' 

यह भी पढ़ें: हर महीने भेजते हैं तलाक के पेपर्स! Asha Bhosle ने कपल्स के बीच कम होते प्यार पर जताई चिंता