Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Vidyarthi ने दूसरी शादी के बाद मिले ताने पर बयां किया दर्द, कहा- 'जब घर जलता है तो लोग हाथ सेंकते हैं'

Ashish Vidyarthi wife Rupali Barua सिने जगत के नामी एक्टर आशीष विद्यार्थी यूं तो अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोरते हैं लेकिन जब उन्होंने दूसरी शादी की तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। तब से उन्हें आए दिन दूसरी शादी को लेकर ताने मिलते हैं। अब एक्टर की पत्नी रुपाली बरुआ ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 17 Sep 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
Ashish Vidyarthi ने ट्रोलिंग पर दिया ये बयान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ashish Vidyarthi-Rupali Barua On Trolling: हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने इसी साल मई में 57 साल की उम्र में दूसरी शादी की थी। रुपाली बरुआ के साथ शादी के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं। इसकी वजह से एक्टर को काफी ट्रोलिंग भी सहनी पड़ी। अब आशीष और रुपाली बहुआ ने इस बारे में बात की है।

ट्रोलिंग पर क्या बोले आशीष?

'गुडबाय' फेम एक्टर आशीष विद्यार्थी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि ताने देने वालों को जवाब दिया। बिहाइंडवुड्स के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा- 

किसी के ऊपर जजमेंट पास करना बहुत आसान है। हिंदी में कहावत है, 'दूसरो का घर जब जलता है, लोग अपने हाथ सेंकते हैं।' 

आशीष की पत्नी रुपाली ने दिया रिएक्शन

आशीष विद्यार्थी की पत्नी रुपाली बरुआ ने भी ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसी इंटरव्यू में कहा-

मैं इस पर ध्यान नहीं देती हूं, क्योंकि मैं उन्हें नहीं जानती हूं। उन्होंने कुछ ऐसा देखा है जो सामान्य लोगों के लिए बहुत ही अस्पष्ट है, क्योंकि वे इसके बारे में नहीं जानते हैं। हम उन्हें न कुछ कहेंगे और ना ही सफाई देंगे, क्योंकि मैं ज्यादा कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं। मेरी फैमिली सच्चाई जानती है। मेरे अपने मुझे सपोर्ट करते हैं। मुझे किसी दूसरे की वेलिडेशन की जरूरत नहीं है। मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

कौन हैं आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी?

रुपाली से पहले आशीष ने टेलीविजन एक्ट्रेस पीलू विद्यार्थी से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा अर्थ है। आशीष ने पीलू से 22 साल की शादी तोड़ असम की रहने वाली फैशन डिजाइनर रुपाली के साथ सात फेरे लिए थे। आशीष की पत्नी रुपाली का कहना है कि एक्स वाइफ पीलू और सौतेले बेटे अर्थ के साथ उनका रिश्ता अच्छा है।

रुपाली ने आशीष के बेटे अर्थ के साथ अपने रिश्ते पर कहा, "वह (अर्थ) बहुत प्यारे हैं। हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई, कुछ सीरियस नहीं है। हमने सिर्फ उनके काम को लेकर बात की। ये बहुत सामान्य बातचीत थी। हम बहुत प्यार से मिले।" वहीं, आशीष ने कहा कि वह किसी को अपना पॉइंट क्लियर कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Ashish Vidyarthi ने वाइफ Rupali Barua के साथ शादी के बाद मनाया पहला ओणम, देखें वीडियो