Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Vidyarthi ने वाइफ Rupali Barua के साथ शादी के बाद मनाया पहला ओणम, देखें वीडियो

Ashish Vidyarthi Celebrate Onam With Rupali Barua साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई स्टार्स इस ओणम का त्योहार अपने परिवार के साथ मना रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के बाद जाने-माने एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) भी अपनी वाइफ के साथ नए साल का जश्न मना रहे हैं। इसके अलावा मालविका मोहन ने भी फोटोज शेयर की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 29 Aug 2023 05:47 PM (IST)
Hero Image
Onam, Ashish Vidyarthi wife Rupali Barua Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashish Vidyarthi Celebrate Onam With Rupali Barua: ओणम (Onam) का त्योहार 29 अगस्त को देशभर में मनाया जा रहा है। साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई स्टार्स इस त्योहार को अपने परिवार के साथ मना रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के बाद जाने-माने एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) भी अपनी वाइफ के साथ नए साल का जश्न मना रहे हैं।

आशीष विद्यार्थी ने मनाया ओणम

ओणम के मौके पर अभिनेता आशीष विद्यार्थी अपनी नई पत्नी रूपाली बरुआ (Rupali Barua) संग एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आशीष अपनी वाइफ के साथ अपने होमटाउन वाले घर पर सेलिब्रेट कर रहे है। आशीष विद्यार्थी का होमटाउन केरल में है।

शादी के बाद इस कपल का ये पहला ओणम है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'ओनाविल्लू की धुन के बीच, पूकलम फूलों की सजावट बहुत उज्ज्वलता से स्वागत करती है। साध्य की सुगंध अच्छी यादों को ताजा करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

तीन महीने पहले की थी शादी

25 मई को एक्टर ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। एक इंटरव्यू में पत्नी रुपाली संग अपनी पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया था।

उन्होंने कहा था, मैं पिछले साल एक व्लॉगिंग असाइनमेंट्स के दौरान रुपाली से मिला था, जिसके बाद आशीष ने उनसे बातचीत करनी शुरू की तो उनको मालूम पड़ा कि रुपाली एक बड़े दर्द से गुजरी हैं।

मालविका ने शेयर की खास तस्वीरें

आशीष विद्यार्थी के अलावा मालविका मोहनन ने भी ओणम के मौके पर कई तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में मालविका पारंपरिक साड़ी लुक में दिखाई दे रही है और कैप्शन में लिखा, “सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और प्यार भरा ओणम! 

View this post on Instagram

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_)