Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Vidyarthi ने किया खुलासा, पहली पत्नी से तलाक पर कैसा था बेटे अर्थ का रिएक्शन

Ashish Vidyarthi आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने पिछले दिनों 57 साल की उम्र में दूसरी बार शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। शादी के बाद लगातार एक्टर अपनी लाइफ को लेकर खुलासे कर रहे है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 05 Jun 2023 09:34 AM (IST)
Hero Image
Ashish Vidyarthi, Ashish Vidyarthi Son, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने पिछले दिनों 57 साल की उम्र में दूसरी बार शादी कर सभी को हैरान कर दिया था।

एक्टर ने मुंबई से दूर कोलकाता में परिवार और दोस्तों के बीच बिजनेसवुमन रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद एक्टर लगातार चर्चा में है। इसी बीच अब एक्टर ने खुलासा किया है कि इन सभी बातों का उनके बेटे पर क्या असर पड़ा था और उसने कैसे रिएक्ट किया था।

कैसा था आशीष के बेटे का रिएक्शन

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आशीष विद्यार्थी ने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, उस समय मेरे अंदर बहुत ज्यादा गिल्ट था। वह अपने बेटे को इस तरह की लाइफ नहीं देना चाहते थे। उन दोनों के बीच होने वाला बदलाव उन दोनों के बेटे को भी प्रभावित करेगा और ये दोनों उनके लिए जहर की बूंद के समान होगा। आगे उन्होंने बताया कि, जब बेटे को पता चला कि उनके माता-पिता अलग हो रहे है तो वह खुश था कि उसके माता-पिता एक-दूसरे को परेशान करने के बजाय इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कदम उठा रहे थे। 

राजोशी से रचाई थी शादी

आशीष ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने और राजोशी ने तलाक लेने से पहले दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने प्रोफेशनल्स की मदद भी ली। इतना ही नहीं उन्होंने राजोशी के साथ अपनी शादी को जीवन में 22 साल की अद्भुत जर्नी बताया था, लेकिन पिछले कुछ सालों में दोनों ने महसूस किया कि हम अपना भविष्य एक-दूसरे से अलग देख रहे थे। बता, दें  राजोशी एक्ट्रेस, सिंगर और थ‍िएटर आर्टिस्ट हैं।

कई फिल्मों में कर चुके है काम 

आशीष के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने हिंदी सिनेमा समेत 11 भाषाओं में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आए हैं।