Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Vidyarthi की दूसरी पत्नी Rupali Barua से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Ashish Vidyarthi And Rupali Barua आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने हाल ही में रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ शादी की। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हुई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 30 May 2023 09:38 PM (IST)
Hero Image
Ashish Vidyarthi, Ashish Vidyarthi Marriage Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ashish Vidyarthi And Rupali Barua: एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने हाल ही में दूसरी बार शादी रचाई है। 57 साल की उम्र में एक्टर को दूसरी बार प्यार हुआ और इस प्यार को उन्होंने शादी में बदल लिया।

25 मई को उन्होंने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ  (Rupali Barua) के साथ शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। वहीं अब एक्टर ने पत्नी रुपाली संग अपनी पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया है।

कैसे हुई थी रूपाली और आशीष की मुलाकात

एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी रुपाली संग पहली मुलाकात के बारे में बताया है। उन्होंने कहा- मैं पिछले साल एक व्लॉगिंग असाइनमेंट्स के दौरान रुपाली से मिला था, जिसके बाद आशीष ने उनसे बातचीत करनी शुरू की तो उनको मालूम पड़ा कि रुपाली एक बड़े दर्द से गुजरी हैं।

क्या रूपाली की भी है दूसरी शादी?

आशीष ने आगे बताया है कि, रुपाली ने पांच साल पहले अपने पहले पति को खोया था। उनके पति का निधन हुआ था। पति को खोने के बाद उन्होंने कभी भी दूसरी शादी के बार में कभी नहीं सोचा था, लेकिन जब दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो फिर ऐसा लगा कि वो दूसरी शादी कर सकती हैं और एक नई शुरुआत की। उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी उम्र में 57 साल है और रूपाली 50 की हैं।

कोलकाता में की गुपचुप शादी

इस कपल ने कोलकाता में परिवार और दोस्तों के बीच कोर्ट मैरिज की थी। जानकारी के अनुसार यह कपल जल्द अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखेगा। हालांकि कब होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है।

रुपाली से पहले राजोशी से रचाई थी शादी

आशीष की एक्स वाइफ की बात करें तो, उन्होंने एक्ट्रेस राजोशी विद्यार्थी से शादी की थी। सालों तक साथ रहने के बाद इस कपल ने तलाक ले लिया। बता, दें  राजोशी एक्ट्रेस, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट हैं। आशीष के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने हिंदी सिनेमा समेत 11 भाषाओं में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं।