Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Vidyarthi Wedding: 60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने आशीष व‍िद्यार्थी, कोलकाता में की शादी

Ashish Vidyarthi 2nd Wedding बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है । सोशल मीडिया पर एक्टर की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 25 May 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
Ashish Vidyarthi, Ashish Vidyarthi Wedding Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ashish Vidyarthi 2nd Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने विलेन अंदाज से मशहूर हुए आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्टर ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है।

दूसरी बार दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी

आशीष व‍िद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में असम की रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से गुपचुप शादी रचाई। इस कपल ने गुरुवार 25 मई को अपने करीबी लोगों के बीच कोर्ट मैरिज की। आशीष अपनी इस शादी के मौके पर कहते हैं, ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है। 

कोलकाता में की गुपचुप शादी

गुरुवार को इस कपल ने कोलकाता में शादी रचाई। जानकारी के अनुसार यह कपल जल्द अपने दोस्तों के लिए र‍िसेप्शन पार्टी रखेगा।

कौन है आशीष की दुल्हन‍िया

आशीष की शादी की तस्वीरे वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है। आखिर कौन है आशीष की दुल्हन‍िया? बता दें, रुपाली असम में फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख रखती हैं। वह गुवहाटी की रहने वाली है और कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर है।

देर रात होगी शादी की पार्टी

बता दें, इस कपल ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि, आज सुबह हमारी सुबह कोर्ट मैरेज हुई है और शाम को हम एक गेट-टुगेदर रखेंगे। आशीष ने आगे अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया और कहा, ‘अरे, वो एक लंबी कहानी है। वो कभी और बताएंगे।’ इस पर रुपाली ने कहा कि हम कुछ समय पहले ही म‍िले थे और हमने अपने र‍िश्ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला ले ल‍िया। हम दोनों ही चाहते थे कि हमारी शादी बेहद सादगी से हो।

रुपाली से पहले राजोशी से रचाई थी शादी

आशीष की एक्स वाइफ की बात करे तो, उन्होंने एक्ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से शादी की थी। सालों तक साथ रहने के बाद इस कपल ने तलाक ले लिया। बता, दें  राजोशी एक्ट्रेस, सिंगर और थ‍िएटर आर्स्ट‍िस्ट हैं।

200 फिल्मों से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है आशीष

आशीष के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने हिंदी स‍िनेमा समेत 11 भाषाओं में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं। हाल ही में महानायक अम‍िताभ बच्चन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आए हैं।