Move to Jagran APP

Murder के सेट पर मल्लिका शेरावत ने अश्मित पटेल पर गला घोंटने का लगाया था आरोप, कहा- 'वह गेम खेलना...'

अनुराग बसु निर्देशित सुपरहिट फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म के सेट पर मल्लिका शेरावत ने अश्मित पटेल पर गला घोंटने का आरोप लगाया था। सालों बाद अभिनेता ने इस आरोप पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि गेम खेलने में वह बहुत आगे रही हैं। जानिए अभिनेता ने और क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 09 Jun 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
अश्मित पटेल ने मल्लिका शेरावत के आरोप पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सुपरहिट फिल्म 'मर्डर' (Murder) से रातोंरात स्टार बन गई थीं। फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। इसमें इमरान हाशमी और अश्मित पटेल ने भी अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट मल्लिका ने बटोरी थी।

हाल ही में, अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने दावा किया कि मल्लिका ने पीआर गेम खेलकर सारी लाइमलाइट चुरा ली और उन्हें व इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को साइडलाइन कर दिया। अश्मित ने यह भी बताया कि मल्लिका ने 'मर्डर' के सेट पर अश्मित पर गला घोंटने का आरोप लगाया था।

मल्लिका ने अश्मित पर लगाया ये आरोप

दरअसल, अनुराग बसु निर्देशित 'मर्डर' में एक सीन था, जहां अश्मित को मल्लिका का गला दबाना था। इस सीन के शूट होने के बाद एक्ट्रेस ने उन पर असली में गला घोंटने का आरोप लगाया। सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अश्मित ने कहा- 

एक सीन था जिसमें मुझे उनका गला घोंटना था। मैंने एक बार नसीरुद्दीन शाह से पूछा था कि कैमरे पर किसी का गला घोंटने का सही तरीका क्या है और उन्होंने मुझे एक तकनीक बताई थी जिसमें ऐसा लगेगा कि आप अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं, लेकिन असलियत में इससे को-स्टार को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। शॉट कट होने के बाद उन्होंने इस चीज को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें- 'दिखोगे, तभी बिकोगे', पैपराजी कल्चर और पर्सनल पीआर पर अश्मित पटेल ने की बात, कहा- 'अब ये जरूरी बन गया है'

मल्लिका से माफी मांगने की हुई डिमांड

सेट पर इस आरोप से बवाल मच गया और अश्मित पटेल को मल्लिका से माफी मांगने तक के लिए कहा गया। एक्टर ने कहा- 

भट्ट साहब (महेश भट्ट) मुझसे बात करने आये और मुझसे माफी मांगने को कहा। मैंने कहा, ‘लेकिन मैंने कुछ नहीं किया। चलो मॉनिटर देखते हैं और अगर आपको लगता है कि मैंने उनका गला घोंटा है तो मैं माफी मांग लूंगा लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो उन्हें मुझसे माफी मांगनी होगी। मुझे माफी। नहीं मिली।

पीआर गेम में मल्लिका को थी महारत हासिल

अश्मित पटेल ने आगे बताया कि इस वजह से वह प्रमोशन में मल्लिका के साथ शामिल नहीं हुए थे। एक्टर ने कहा- 

वह अपने समय से बहुत आगे थीं, वह जानती थीं कि पीआर गेम कैसे खेलना है और उन्होंने फिल्म का सारा क्रेडिट खुद ले लिया, जो न तो मुझे, न ही इमरान और न ही अनुराग बसु को मिला। प्रमोशन के दौरान मुझे छोटे-से पब्लिकेशंस के पास भेजा गया, जिसने मुझे परेशान कर दिया। मगर यही खेल है।

'मर्डर' के बाद इमरान हाशमी की किस्मत चमक गई और मल्लिका शेरावत ने भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया, लेकिन अश्मित को कुछ खास पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी।

यह भी पढ़ें- 20 Years Of Murder: जिस फिल्म ने Emraan Hashmi को बनाया था स्टार, निर्देशक अनुराग बसु उससे क्यों हुए शर्मसार?