Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakshadweep vs Maldives: अश्नीर ग्रोवर ने उड़ाई रणवीर सिंह की खिल्ली! इशारों-इशारों में कह डाली उनके लिए बड़ी बात

Lakshadweep vs Maldives सोशल मीडिया पर पिछले कई दिन से मालदीव और लक्षद्वीप को लेकर मामला गर्माया हुआ है। कई सेलेब्स ने लक्षद्वीप को प्रमोट करते हुए मालदीव न जाने की अपने फैंस से अपील की। अक्षय कुमार अमिताभ बच्चन जॉन अब्राहम सहित कई सितारों ने ट्वीट किया। हाल ही में अश्वीर ग्रोवर ने एक ट्वीट किया जिस पर फैंस ने चुटकी ली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 09 Jan 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
अश्नीर ग्रोवर और रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Lakshadweep vs Maldives: सोशल मीडिया पर लक्षद्वीप वर्सेज मालदीव का मामला गर्माया हुआ है। बॉलीवुड सिलेब्रिटीज से लेकर कई और नामी पर्सनालिटीज ने इस मैटर पर अपनी बात रखी है। मालदीव के खिलाफ और लक्षद्वीप के फेवर में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक ने मालदीव का बायकॉट करने और अपने ही देश के खूबसूरत लोकेशन्स जैसे लक्षद्वीप जाने की अपील की। हालांकि, एक्टर वीर दास ने उनके ट्वीट का मजाक बनाते हुए खिल्ली उड़ाई। इस बात पर उन्हें अश्वील ग्रोवर से जवाब मिला है।

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, ईशा गुप्ता, जॉन अब्राहम सहित कई स्टार्स ने फैंस से मालदीव और लक्षद्वीप को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स जीत चुके कॉमेडियन वीर दास ने इसका मजाक बनाते हुए कुछ ऐसा लिखा, जो 'भारत पे' के फाउंडर और शार्क टैंड इंडिया के जज रहे अश्नीर ग्रोवर को रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

वीर दास की अश्नीर ग्रोवर ने लगाई क्लास

वीर दास ने ट्वीट किया था, ''अचानक से लक्षद्वीप को प्यार मिल रहा है। फिर वहां एक इंडियन सेलिब्रेटी/इन्फ्लुएंसर है, जिसने दो हफ्ते से कार्ब नहीं खाए, वेकेशन की खूबसूरत फोटो ली और अब पोस्ट करने में उसे डर लग रहा है।'' इस पर अश्नीर ग्रोवर ने रिप्लाई दिया, ''एक मूवी स्टार है, जो पहले ट्विटर पर इनएक्टिव था, जो अब इंडियन आइलैंड जाने के लिए एक ही मैसेज को कॉपी पेस्ट कर रहा है- बिना ये जाने कि लक्षद्वीप है कहां और पैरलल यूनिवर्स में मालदीव की पिछली स्टोरी को छिपाए हुए हैं।''

— Ashneer Grover (@Ashneer_Grover) January 8, 2024

अश्वीर के मैसेज पर यूजर्स ने खूब चुटकी ली है। वहीं कई यूजर्स का मानना है कि अश्नीर ने वीर को नहीं, रणवीर सिंह के लिए ये मैसेज लिखा है। बता दें कि रणवीर ने मालदीव की फोटो के साथ लक्षद्वीप जाने की अपील की थी। ट्रोल होने के बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।  

क्या है पूरा मामला?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप दौरे के बाद मालदीव के मंत्री अबदुल्ला मजहूम माजिम ने पीएम का मजाक उड़ाया। साथ ही उन्होंने इंडियंस पर हेटफुल और नस्लीय कमेंट्स भी किए। मामले ने तूल पकड़ी तो सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने पोस्ट करना शुरू किया। 

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar: 'एनिमल' के बाद जावेद अख्तर के निशाने पर 'जब तक है जान', अनुष्का शर्मा के इस डायलॉग पर मचा विवाद