Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra से पहले इस स्टार कपल ने की गुपचुप शादी, तस्वीरें शेयर कर फैंस को किया हैरान

Ashok-Keerthi Wedding साउथ एक्टर अशोक सेल्वन (Ashok Selvan) ने एक्ट्रेस कीर्ति पांडियन (Keerthi Pandian) से गुपचुप शादी रचाई है । सोशल मीडिया पर कपल की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही है। इस कपल ने अपनी शादी की खबर किसी को कानों-कान न होने दी। कहा जा रहा है कि इनकी शादी में बेहद करीबी लोगों ही मौजूद रहे थे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 13 Sep 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
Keerthi Pandian and Ashok Selvan Wedding Photos

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashok Selvan And Keerthi PandianWedding: फिल्म इंडस्ट्री में शादी का सीजन शुरू हो चुका है। किसी की शादी हो चुकी है तो कोई आने वाले दिनों में दूल्हा-दुल्हन बनने वाले हैं। अब इस बीच साउथ एक्टर अशोक सेल्वन (Ashok Selvan) ने एक्ट्रेस कीर्ति पांडियन (Keerthi Pandian) से गुपचुप शादी रचाई है। सोशल मीडिया पर कपल की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Chris Evans ने 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग की सीक्रेट वेडिंग, जानें कौन हैं 'कैप्टन अमेरिका' की वाइफ

अशोक सेल्वन और कीर्ति पांडियन की शादी

इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज को शेयर किया है। दोनों ने एक-दूसरे को टैग करते हुए तमिल में कैप्शन लिखा जिसे हिंदी में ट्रांसलेट किया गया, 'लाल पानी की तरह मेरा हृदय प्रेम से मिश्रित है'। कहा जा रहा है कि कपल की शादी में बेहद करीबी लोगों ही मौजूद रहे।

पारम्परिक रीति रिवाजों से हुई शादी

अशोक सेल्वन और एक्ट्रेस कीर्ति पांडियन की शादी की तारीख का तो खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कपल ने तस्वीरें बुधवार यानी 13 सितंबर को इंस्टाग्राम पर साझा की। दोनों की शादी तमिल रीति रिवाजों से साथ पूरी हुई।

दूल्हा और दुल्हन का आउटफिट

इस खास मौके पर एक्टर और एक्ट्रेस दोनों ने ऑफ व्हाइट कलर को चुना। कीर्ति जहां ऑफ व्हाइट और गोल्ड वर्क साड़ी पहनी थी। इस पर उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी कैरी की हुई थी। तो वहीं एक्टर अशोक सेल्वन ऑफ व्हाइट धोती और शर्ट में नजर आए। मिली जानकारी के मुताबिक 17 सितंबर को इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होने जा रही है, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

बता दें, अशोक और कीर्ति में दिनाकरन शिवलिंगम की आने वाली फिल्म 'ब्लू स्टार' में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब दोनों ऑनस्क्रीन साथ नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Raghav And Parineeti Wedding: उदयपुर में फेरे, तो चंडीगढ़ में होगा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का रिसेप्शन